scriptकांग्रेस के संगठन महासचिव पर हमला, पड़ोसियों ने किया हथौड़ी-सरिए से वार | Congress general secretary attacked in jaipur | Patrika News

कांग्रेस के संगठन महासचिव पर हमला, पड़ोसियों ने किया हथौड़ी-सरिए से वार

locationजयपुरPublished: Jun 12, 2019 02:08:22 am

Submitted by:

abdul bari

परिजनों ने शर्मा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। मालवीय नगर थाने में नामजद रिपोर्ट दी गई है।

कांग्रेस के संगठन महासचिव पर हमला

कांग्रेस के संगठन महासचिव पर हमला, पड़ोसियों ने किया हथौड़ी-सरिए से वार

जयपुर
सार्वजनिक पार्क पर अतिक्रमण रोकने की कोशिश करना कांग्रेस के एक नेता को भारी पड़ गया। आरोप है कि अतिक्रमण के आरोपियों ने मंगलवार शाम उस पर हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में प्रदेश कांंग्रेस के संगठन महासचिव महेश शर्मा के सिर और शरीर पर चोटें आई हैं। परिजनों ने शर्मा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। मालवीय नगर थाने में नामजद रिपोर्ट दी गई है।

कब्जों की जानकारी दे रहे थे

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर प्रधान मार्ग निवासी महेश शर्मा के घर के नजदीक सार्वजनिक पार्क है। पार्क में शाम को कुछ लोग गुमटियां बनाकर अतिक्रमण कर रहे थे। पीसीसी दफ्तर से लौटते समय एेसी गतिविधियां देख शर्मा ने स्थानीय पार्षद अशोक गर्ग को शिकायत की। इसके बाद नगर निगम में भी इसकी सूचना दी। पार्क में अतिक्रमण की शिकायत पर नगर निगम से इंस्पेक्टर समेत कुछ लोग मौके पर पंहुचे तो शर्मा उनको पार्क में हो रहे कब्जों की जानकारी दे रहे थे।

पड़ोसियों ने किया हथौड़ी-सरिए से वार

इस दौरान पड़ोस में रहने वाले लालचंद और प्रेमी सैनी समेत अन्य कुछ लोग आए और हथौड़ी व सरियों से हमला कर दिया। हमला होते देख अन्य लोग पीछे हट गए और आरोपियों ने शर्मा के सिर और हाथ पर वार दिया। इससे शर्मा के सिर में टांके आए और हाथ में जख्म है।
नामजद मामला दर्ज, आरोपी फरार

हमले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने शर्मा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई और नामजद मामला दर्ज कराया गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि जाब्ते ने आरोपियों के घर पर दबिश दी, लेकिन वे फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो