कांग्रेस प्रभारी Amrita Dhawan ने माना, जीतने वाली Assembly सीटों पर हो सकती हैं खींचतान...!

Assembly Elections 2023: जयपुर कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश सह प्रभारी अमृता धवन ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस को मिली जीत से कार्यकर्ताओं में उत्साह है। कार्यकर्ता राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर पहुंचा रहे हैं।

जयपुर

Updated: May 24, 2023 01:15:43 pm

Assembly Elections 2023: कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश सह प्रभारी अमृता धवन ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस को मिली जीत से कार्यकर्ताओं में उत्साह है। कार्यकर्ता राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर पहुंचा रहे हैं। देश की जनता भी भाजपा को समझ चुकी है। ऐसे में राजस्थान में सरकार रिपीट होगी। धवन मंगलवार को धौलपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद राजस्थान पत्रिका से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने कहा कि एक-दूसरे के क्षेत्र में जाकर बयानबाजी करने के बजाय पार्टी को मजबूत बनाने के लिए पार्टी की ओर से दिया गया काम करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई खेमेबंदी नहीं है।

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन

यह भी पढ़ें

राजस्थान में लगातार बनते मौसमी तंत्र ने थामें गर्मी के तल्ख तेवर, आज फिर बदला मौसम

धौलपुर जिले में भी बसेड़ी का कार्यक्रम पहले से तय था। धौलपुर के लिए बाद में कार्यक्रम बना। इसलिए दो जगह कार्यकर्ता सम्मेलन किए गए। जिले की चारों सीटों पर कांग्रेस की स्थिति मजबूत है। ऐसे में टिकट के लिए प्रतिस्पर्द्धा हो सकती है लेकिन, यह स्वस्थ प्रतिस्पर्द्धा है। धवन ने कहा कि भाजपा ईडी जैसी संस्थाओं का सहारा लेकर चुनी हुई सरकारों को गिरा रही है।कर्नाटक में जनता ने भाजपा की चालबाजी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। आने वाले वक्त में मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की जनता भी भाजपा को करारा जवाब देगी। देशभर में विपक्ष भी संगठित हो रहा है।

यह भी पढ़ें

CM Ashok Gehlot Big Gift: इन 40 गांव-ढाणियों के लोगों को मिलेगा फायदा...!

संगठन को बनाएंगे मजबूत
धवन ने कहा कि फिलहाल सारा जोर पार्टी संगठन को मजबूत बनाने पर है। संगठनात्मक ढांचे को सुदृढ़ किया जा रहा है। धौलपुर समेत जो जिले मुझे मिले हैं उनमें निरंतर दौरे कर कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

'GST Special Campaign' , इन 10 बड़ी बातों का रखें ख्याल वरना पंजीकरण हो जाएगा रद्द

घर-घर कांग्रेस का झंडा
धवन ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने घरों पर कांग्रेस का झंडा लगाएंगे। इसके साथ ही राज्य सरकार की योजनाओं को प्रदर्शित करते कैलेंडर व पोस्टर भी वितरित किए जाएंगे।

होम /जयपुर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Follow Us

Download Partika Apps

Group Sites

बड़ी खबरें

Odisha Train Accident : 288 की मौत, घायलों का आंकड़ा पहुंचा 1100 के करीब, हादसे के जिम्मेदार पर गाज गिरनी तयOdisha Train Tragedy : घायलों से मिले PM मोदी, कहा- हादसे के जिम्मेदारों को बख्शा नहीं जाएगा, सरकार पीड़ितों के साथOdisha Train Accident: जब 14 साल पहले इसी तरह 'ब्लैक फ्राइडे' को कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई थीकर्नाटक : CM न बन पाने पर शिवकुमार ने तोड़ी चुप्पी, राहुल गांधी और खरगे को लेकर कही ये बातस्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया कल पहुंचेंगे ओडिशा, बालासोर ट्रेन हादसे के घायलों के इलाज की देखेंगे व्यवस्थाभीषण गर्मी से क्लास रूम में बेहोश हो रहे बच्चे, स्कूलों की टाइमिंग में बदलाव का आदेश जारीमौलाना खालिद सैफुल्लाह रहमानी बने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के नए अध्यक्षहाईकोर्ट के कुंडली जांचने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, कहा- जानना जरूरी नहीं कि रेप पीड़िता 'मांगलिक' है या नहीं
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.