scriptCongress launched Speak Up campaign Against Twitter | ट्विटर के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, चलाया 'स्पीकअप अगेंस्ट ट्विटर हिप्पोक्रेसी' कैंपेन | Patrika News

ट्विटर के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, चलाया 'स्पीकअप अगेंस्ट ट्विटर हिप्पोक्रेसी' कैंपेन

- स्पीकअप कैंपेन में वीडियो संदेश पोस्ट कर ट्विटर का जताया विरोध, राहुल गांधी सहित 5 हजार कार्यकर्ताओं के ट्विटर अकाउंट हुए अनब्लॉक

जयपुर

Published: August 14, 2021 07:39:01 pm

जयपुर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव, कांग्रेस महासचिव अजय माकन सहित तकरीबन 5 हजार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के टि्वटर अकाउंट ब्लॉक होने के बाद कांग्रेस ने देश भर में ट्विटर के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है।

twitter
twitter

कांग्रेस ने देश भर में शनिवार को स्पीक अप अगेंस्ट टि्वटर हिप्पोक्रेसी(#SpeakUpAgainstTwitterHypocrisy) कैंपेन के जरिए ट्विटर का विरोध जताया। हालांकि विरोध के बीच ही ट्विटर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं और राजस्थान कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को अनब्लॉक कर दिया है।

स्पीकअप अगेंस्ट ट्विटर हिप्पोक्रेसी कैंपेन में राजस्थान कांग्रेस के भी अधिकांश नेताओं ने ट्विटर पर वीडियो संदेश पोस्ट करके विरोध जताया। पार्टी नेताओं का कहना है कि भारत में ट्विटर मोदी सरकार के दबाव में आकर कांग्रेस के नेताओं के टि्वटर अकाउंट को ब्लॉक कर रहा है।

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्विटर पर संदेश पोस्ट करते हुए लिखा कि मोदी सरकार के दबाव में आकर ट्विटर ने राहुल गांधी का टि्वटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया है। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पूरा देश मुखर होकर इसका विरोध कर रहा है।

डोटासरा ने वीडियो संदेश पोस्ट कर कहा, हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान से मिली आजादी को हमसे कोई छीन नहीं सकता। कमजोर और गरीब लोगों की आवाज उठाना लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत होती है और इस अधिकार को कोई हमसे छीन नहीं सकता। हम ट्विटर से यह मांग करते कि मोदी सरकार के दबाव में भारत और भारतीयों की आवाज को दबाना बंद करें और भाजपा से डरना बंद करें।


गहलोत सरकार में ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने लिखा कि आप किसी के विचारों से सहमत हो या असहमत, विचारों की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सम्मान होना चाहिए। केंद्र सरकार के दबाव में ट्विटर ने हमारे नेताओं के ट्विटर अकाउंट ब्लॉक किए हैं हम उसकी निंदा करते हैं।

कांग्रेस की पूर्व मीडिया चेयरपर्सन अर्चना शर्मा ने वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए लिखा कि मासूम बच्ची के साथ बलात्कार व हत्या के बाद पीड़ित परिजनो के प्रति संवेदना व्यक्त करने की बजाए केंद्र सरकार न्याय के लिए उठने वाली आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है।


पीसीसी सचिव जसवंत गुर्जर ने कहा कि अन्याय व अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी पहले भी आवाज उठती रही है आगे भी उठती रहेगी, लेकिन जिस तरह से केंद्र सरकार ने आवाज को दबाने का काम किया है वह पूरी तरह अलोकतांत्रिक है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Numerology: कम उम्र में ही अच्छी सफलता हासिल कर लेते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोगहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीweather update: राजस्थान के इन जिलों में हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसमतत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal Loan

बड़ी खबरें

भारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन स्टेज पर पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट - केंद्र सरकारUP Assembly Elections 2022 : पलायन और अपराध खत्म अब कानून का राज,चुनाव बदलेगा देश का भाग्य - गृहमंत्री शाहराजपथ पर पहली बार 75 एयरक्राफ्ट और 17 जगुआर का शौर्य प्रदर्शन, देखें फुल ड्रेस रिहर्सल का वीडियोहेट स्पीच को लेकर हिन्दू संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कहा-मुस्लिम नेताओं की भी हो गिरफ्तारीPriyanka Chopra Surrogacy baby: तस्लीमा ने वेश्यावृत्ति, बुरका से की सरोगेसी की तुलनाआज 6 बजे इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा, पीएम मोदी ने दी जानकारीसुबह 6 बजे टाइम कीपर के घर EOW का छापा, मकान देख दंग रह गए अफसरबसपा प्रत्याशी के पास सबसे अधिक गाडियाँ, अरिदमन हथियार रखने में आगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.