कांग्रेस में शामिल हुए घनश्याम तिवाड़ी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए खोला ये बड़ा राज!

कांग्रेस में शामिल हुए घनश्याम तिवाड़ी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए खोला ये बड़ा राज!

rohit sharma | Publish: Apr, 23 2019 07:05:16 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 07:05:17 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

कांग्रेस में शामिल हुए घनश्याम तिवाड़ी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए खोला ये बड़ा राज

जयपुर/बीकानेर।

लोकसभा चुनाव ( lok sabha chunav 2019 ) को लेकर राजस्थान में एक तरफ प्रचार का दौर चल रहा है। तो दूसरी तरफ चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है। हाल ही में भाजपा ( BJP ) छोड़कर अपनी पार्टी बना फिर कांग्रेस में शामिल हुए घनश्याम तिवाड़ी ( ghanshyam tiwari ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Pm Narendra Modi ) को लेकर तंज कसा।

 

कांग्रेस नेता घनश्याम तिवाड़ी ( Congress Leader Ghanshyam Tiwari ) ने सोमवार को पीएम मोदी को देश की अर्थव्यवस्था बिगाडऩे का जिम्मेदार ठहराया। लेकिन इस दौरान वे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ( RSS ) से जुड़े सवालों पर चुप्पी साध गए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress President Rahul Gandhi ) के 'चौकीदार चोर है' को लेकर माफी मांगने संबंधी सवाल पर तिवाड़ी ने कहा यह राहुल गांधी का बड़प्पन है।

 

कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे तिवाड़ी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। इसके लिए जीएसटी ( GST ) और नोटबंदी ( demonetisation ) को जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने देश में भ्रष्टाचार कम करने और विदेश से काले धन को लाने का वादा किया लेकिन देश में भ्रष्टाचार बढ़ा और स्विस बैंकों में जमा रुपए भी बढ़े हैं।

 

शिखा का खोला 'राज', एक का सफाया, दूसरे की तैयारी

इस दौरान तिवाड़ी ने शिखा (चोटी) के खुली रखने को लेकर पूछे एक सवाल में बिना किसी का नाम लिए तिवाड़ी ने कहा कि राजस्थान में एक का सफाया हो गया, अब दूसरे का होने पर वे अपनी खुली शिखा को बांध लेंगे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए उन्होंने एेसा किया है।

लोकसभा चुनाव से जुडी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned