राजस्थान: Congress नेता की दबंगई, सरे राह शख्स की लाठी-डंडों से पिटाई, Video Viral

राजस्थान: Congress नेता की दबंगई, सरे राह शख्स की लाठी-डंडों से पिटाई, Video Viral

Nakul Devarshi | Updated: 15 Sep 2019, 10:42:08 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

राजस्थान के एक कांग्रेसी नेता का एक शख्स को बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो इन दिनों ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। वीडियो शुक्रवार का है जब कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ने एक युवक की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई की। वीडियो वायरल होने पर ही घटना के बारे में पता चला है।

अलवर।
राजस्थान के एक कांग्रेसी नेता का एक शख्स को बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो इन दिनों ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। वीडियो अलवर के खेरली रेल गांव का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक़ वीडियो शुक्रवार का है जब कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ने एक युवक की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई की। वीडियो वायरल होने पर ही घटना के बारे में पता चला है।


बुरी तरह घायल हुआ युवक

अलवर जिले के खेरली थाना क्षेत्र के अंतर्गत खेरली रेल गांव निवासी युवक बबलू मीणा के साथ खेरली ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश मीणा ने लाठी-डंडों से मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में युवक को पुलिस ने पहले खेरली अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में चिकित्सकों ने उसे अलवर रैफर कर दिया।


वीडियो हुआ वायरल

शुक्रवार की इस घटना का वीडियो शनिवार को वायरल हो गया। इसमें खेरली रेल स्थित एक पेट्रोल पम्प पर खेरली कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश मीणा, साथियों व भीड़ के साथ युवक की डंडो, लाठी व सरियों से पिटाई करता दिखाई दे रहा है। युवक रहम की भीख मांग रहा है।


पीड़ित ने मुकदमा नहीं किया दर्ज़

खून से लथपथ युवक को घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने खेरली अस्पताल पहुंचाया। कांग्रेस नेता के खिलाफ अभी पीडि़त पक्ष की ओर से अभी थाने में मुकदमा दर्ज नहीं कराया है। पीडि़त युवक गरीब परिवार से है।


पुलिस तक पहुंचा मामला, पर एफआईआर नहीं दर्ज़

खेरली थानाधिकारी सचिन शर्मा ने बताया कि खेरली रेल गांव में एक युवक की भीड़ की ओर से पिटाई की सूचना पर पुलिस गई थी। दोनों पक्षों की ओर से अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है। पीड़ित युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया था। यह मामला शुक्रवार का है, लेकिन अभी तक कोई मामला दर्ज करवाने नहीं आया है।


कांग्रेस नेता ने दी ये सफ़ाई

इस पूरे मामले पर ब्लॉक कांग्रेस खेरली अध्यक्ष कैलाश मीणा ने कहा कि युवक बबलू मीणा ने हमारे परिवार की लडक़ी के साथ छेड़छाड़ की थी। लेकिन मैने उसे मारा नहीं है, वीडियो की जानकारी नहीं है।


ये है पीड़ित पक्ष का कहना

पीडि़त युवक बबलू मीना के पिता भजनलाल मीणा का कहना है कि वह ससुराल कामां में कृषि कार्य करता है। शुक्रवार शाम को ग्रामीणों ने फोन पर बेटे के साथ हुई मारपीट व उसे गंभीर हालत में अलवर रैफर करने की सूचना दी। घटना की जानकारी करने पर पता चला कि ब्लॉक कांग्रेस खेरली अध्यक्ष से पुत्र बबलू का खेरली रेल से सरपंच के चुनाव में खड़ा नहीं होने एवं चुनाव की तैयारी नहीं करने की बात को लेकर एक सप्ताह पहले विवाद हुआ था।


उसका पुत्र शुक्रवार को खेरली रेल के पेट्रोल पम्प पर ट्रैक्टर में डीजल भराने गया था, समीप ही चाय के खोखे पर उसने अपने मित्र से राधे-राधे की, इसी दौरान वहां ब्लॉक अध्यक्ष ने परिवार की लड़की को छेडऩे का ताना मारते हुए लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। पुलिस ने बबलू को गंभीर हालत में रैफरल अस्पताल खेरली पहुंचाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned