scriptलॉकडाउन में दुख-तकलीफ पूछने की बजाए राजनीति चमकाने में जुटे नेता | congress Leaders engaged politics in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में दुख-तकलीफ पूछने की बजाए राजनीति चमकाने में जुटे नेता

locationजयपुरPublished: Mar 27, 2020 12:22:17 pm

Submitted by:

firoz shaifi

महेश जोशी और अमीन कागजी के स्प्रे मशीनों से सड़कों पर छिड़काव करना बना चर्चा का विषय, स्प्रे मशीन वाहनों के बोनेट पर बैठक महेश जोशी ने किया था छिड़काव

mahesh joshi

mahesh joshi

जयपुर। कोरोना वायरस के चलते 15 अप्रेल तक लॉकडाउन है। सभी को घर में रहने की अपील की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बार-बार कह रहे हैं कि लोग घरों में रहें और बाहर न निकले, लेकिन लगता है कि गहलोत सरकार की इस अपील का असर उनके विधायकों पर ही नहीं हो रहा है।

इस आपदा में भी कांग्रेस के विधायक जनता की दुख-तकलीफों को साझा करने की बजाए अपनी राजनीति चमकाने से बाज नहीं आ रहें हैं और अपने साथ-साथ दूसरों की जान को भी जोखिम में डाल रहे हैं। जयपुर के दो विधायकों के कामों की चर्चा आमजन के साथ ही कांग्रेस हलकों में भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल शहर के किशनपोल विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमीन कागजी, हवामहल से विधायक और विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी गुरूवार को परकोटे में नगर निगम की गाड़ियों पर सवार होकर गलियों और नालियों पर स्प्रे करते नजर आए।

महेश जोशी तो स्वयं स्प्रे मशीन वाहन के बोनेट पर ही बैठ गए और पाइस से स्प्रे करते नजर आए, जबकि विधायक अमीन कागजी जहां बुधवार को जालूपुरा, एमआई रोड पर स्प्रे मशीनों वाहनों के पाइपों छिड़काव करते दिखे तो वहीं गुरुवार को रामगंज इलाके में भी पाइपों से छिड़काव करते हुए नजर आए। जो काम नगर निगम कर्मचारियों को करना था वो काम अपनी राजनीति चमकाने के लिए विधायक करते नजर आए।


समर्थकों ने किए फोटों वायरल
वहीं विधायकों की राजनीति चमकाने में विधायकों के समर्थक भी पीछे नहीं रहे, समर्थकों ने छिड़काव करते हुए विधायकों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल की।


जनता में रोष
वहीं कोरोना के चलते घरों में कैद हुई जनता में अपने विधायकों को लेकर काफी रोष है। लोगों का कहना है कि दुख की इस घड़ी में विधायकों की ओर से उनकी कोई सरकारी मदद नहीं की जा रही है, जबकि काम-धंधे बंद से उनके सामने खाने का भी संकट हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो