scriptएग्जिट पोल के नतीजों ने उड़ाई कांग्रेस नेताओं की नींद | Congress leaders worry about exit poll results | Patrika News
जयपुर

एग्जिट पोल के नतीजों ने उड़ाई कांग्रेस नेताओं की नींद

अपने अपने क्षेत्रों से फीडबैक लेने में जुटे मंत्री विधायक

जयपुरMay 21, 2019 / 01:35 pm

firoz shaifi

congress

congress

जयपुर । लोकसभा चुनाव को लेकर टीवी चैनलों की ओर से जारी किए गए एग्जिट पोल ने प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की नींद उड़ा दी है, आलम यह है कि पिछले 2 दिनों से कांग्रेस गलियारों में एग्जिट पोल चर्चा का विषय बने हुए हैं । प्रदेश में कांग्रेस की दो या तीन सीटों की आने की संभावना दिखाए जाने पर कांग्रेस नेता सकते में हैं।
पार्टी के शीर्ष नेताओं से लेकर मंत्री विधायक भी भले ही एग्जिट पोल के नतीजों को सिरे से खारिज कर रहे हैं लेकिन अंदर खाने बेचैनी जरुर बढ़ी हुई है यही वजह है कि अब मंत्री विधायक और पार्टी के आला नेता अपने-अपने जिलों और क्षेत्रों से बूथ वाइज फीडबैक लेने में जुटे हैं की कहीं उनके क्षेत्र से तो कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव नहीं हार रहे हैं।इसके लिए बूथ वाइज फीडबैक लिया जा रहा है ।

दरअसल कांग्रेस के मंत्री और विधायकों डर है कि अगर उनके क्षेत्र से प्रत्याशी पिछडता है तो कहीं उन्हें आलाकमान की नाराजगी का सामना नहीं करना पड़ जाए ।मंत्रियों विधायकों के साथ ही 25 सीटों के कांग्रेस प्रत्याशी भी अपने पर समर्थकों के जरिए फीडबैक लेने में लगे हुए हैं।
पार्टी को 10 से 12 सीटों की उम्मीद

वहीं पार्टी के विश्व सूत्रों की माने तो कांग्रेस पार्टी की ओर से कराए गए आंतरिक सर्वे और फीडबैक रिपोर्ट के बाद नेताओं का मानना है कि प्रदेश में कांग्रेस 10 से 12 सीटों पर जीत हासिल कर सकती है। ऐसे में कांग्रेसी नेता एग्जिट पोल को भ्रामक बताकर सिरे से खारिज कर रहे हैं ।
परिणाम पक्ष में नहीं है तो गिरेगी आज

वहीं दूसरी और पार्टी नेताओं की माने प्रदेश में अगर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहता है तो प्रदेश के सत्ता और संगठन में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे प्रभारी मंत्रियों के साथ ही विधायकों पर भी गाज गिरने की बात कही जा रही है।

Home / Jaipur / एग्जिट पोल के नतीजों ने उड़ाई कांग्रेस नेताओं की नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो