विधानसभा सत्र को लेकर 27 जून को हो सकती है कांग्रेस विधायक दल की बैठक

Firoz Khan Shaifi

Updated: 25 Jun 2019, 12:57:36 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर। 27 जून से शुरू हो रहे 16 वीं राजस्थान विधानसभा के पहले बजट सत्र की तैयारियों को लेकर सत्तारूढ़ पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी है। बजट सत्र के दौरान विपक्ष के तीखे हमलों से बचने के लिए सरकार में रणनीति बनाई तैयार की जा रही है। विपक्ष के हमलों से बचने और उन्हे जवाबी हमलों से घेरने के लिए कांग्रेस विधायक दल की बैठक 27 जून को बैठक सुबह 10 बजे विधानसभा की हां पक्ष लॉबी में होने की संभावना है।

सत्ता पक्ष से जुड़े विधायकों ने भी इसके संकेत दिए हैं। बताया जाता है कि कांग्रेस विधायकों के साथ ही सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक भी इस बैठक में शिरकत करेंगे। सूत्रों की माने विपक्ष, पानी, चिकित्सा, किसान कर्ज माफी, कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने घेरेगा।

वहीं सत्ता पक्ष पूर्ववर्ता भाजपा सरकार के समय हुए घोटालों पर विपक्ष खासकर भाजपा को घेरेगा। कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी मौजूद रहेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned