कांग्रेस सरकार के मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने जमीन पर बैठकर सुनी आमजन की समस्या, जनता को दिलाया ये विश्वास

कांग्रेस सरकार के मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने जमीन पर बैठकर सुनी आमजन की समस्या, जनता को दिलाया ये विश्वास

By: rohit sharma

Updated: 07 Jan 2019, 10:07 PM IST

जयपुर।

राजस्थान में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद मंत्री बने विश्वेन्द्र सिंह ने सोमवार को जनसुनवाई की। जनसुनवाई की खास बात ये रही की मंत्री विश्वेन्द्र सिंह जमीन पर आम जनता के बीच बैठकर आमजनता की समस्या सुनी। इस दौरान मंत्री सिंह ने उन्हें समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दिया।

 

आपको बता दें कि राजस्थान सरकार में पर्यटन और देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने धौलपुर सर्किट हाऊस मे जमीन पर बैठ कर जनसुनवाई की उन्होंने जनसुनवाई के दौरान कहा कि उनकी सरकार और वे स्वयं हर समय आमजन की समस्याओं के निवारण के लिये तैयार हैं। प्राप्त शिकायतों का समयबद्ध समाधान किया जाएगा।

 

पर्यटन और देवस्थान मंत्री ने कहा धौलपुर में जब भी आएगें उस दौरान आमजन की समस्या सुनकर उनका मौके पर ही समाधान कराया जाएगा। साथ ही कहा कि समस्या राज्य स्तर की होने पर उसको मुख्यमंत्री के सामने रखकर उसका समाधान किया जाएगा।

 

जिले में संचालित राज्य सरकार की सभी विकास और व्यक्तिगत कल्याणकारी योजनाओं तथा अधूरी परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि सभी जनप्रतिनिधि व अधिकारी जिले के विकास के लिए और बेहतर कार्य करेंगे।

rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned