scriptकांग्रेस विधायक फिर ‘बाड़ेबंदी’ में, विधानसभा सत्र तक रहेंगे होटल में ही | Congress MLA again in 'Badbandi', to stay in hotel till assembly | Patrika News

कांग्रेस विधायक फिर ‘बाड़ेबंदी’ में, विधानसभा सत्र तक रहेंगे होटल में ही

locationजयपुरPublished: Aug 12, 2020 06:33:08 pm

Submitted by:

rahul

सचिन पायलट गुट की ‘घर वापसी’ के बाद कांग्रेस के सभी विधायक आज जैसलमेर से जयपुर पहुंच गए

jaipur

sachin pilot – ashok gehlot

जयपुर। सचिन पायलट गुट की ‘घर वापसी’ के बाद कांग्रेस के सभी विधायक आज जैसलमेर से जयपुर पहुंच गए और उनकी एक बार फिर से होटल फेयर माउंट में बाडेबंदी कर दी गई है। वहीं पायलट गुट के विधायक अभी अपने अपने घरों पर ही है और माना जा रहा है कि गुरूवार को जब कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी तब वे भी बैठक में शामिल होंगे। इसी तरह तीन निर्दलीय विधायक सुरेश टाक, ओम प्रकाश हुड़ला और खुशबीर सिंह को भी अभी तक होटल फेयर माउंट में नहीं बुलाया है। हालांकि इन तीनों निर्दलीय विधायकों ने 11 अगस्त को सीएमआर पहुंच कर मुख्यमंत्री गहलोत का आशीर्वाद लिया था।
विशेष विमान से पहुंचे जयपुर —
इससे पहले इन कांग्रेस विधायकों को विशेष विमान से जयपुर लाया गया और फिर बसों से विधायकों को होटल ले जाया गया। इसी होटल से गत 31 जुलाई को विधायक जैसलमेर की सूर्यागढ़ होटल में गए थे। इन विधायकों के साथ सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा नहीं आए थे। वे बाद में विमान से जयपुर लौटें।
होटल के बाहर कड़ी सुरक्षा
इधर विधायकों के होटल फेयरमाउंट पहुंचते ही बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यहां पर एसटीएफ के जवान तैनात है। इसके अलावा राजस्थान पुलिस के जवान और अधिकारी भी सुरक्षा व्यवस्था देख रहें है। किसी को भी बगैर इजाजत अंदर नहीं भेजा जा रहा है। अंदर से मैसेज आने के बाद ही विधायक के अलावा अन्य व्यक्ति जा सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो