कांग्रेस सांसद राजीव सातव का कोरोना से निधन, गहलोत-डोटासरा ने जताया दुख

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद का आज कोरोना संक्रमण के चलते निधन गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका उपचार चल रहा था।

By: santosh

Published: 16 May 2021, 02:00 PM IST

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद का आज कोरोना संक्रमण के चलते निधन गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका उपचार चल रहा था।

राजीव सातव के निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने गहरा दुख जताते हुए इसे कांग्रेस पार्टी के अपूरणीय क्षति बताया है। राजीव सातव के निधन पर पीसीसी चीफ डोटासरा का ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस के युवा राज्यसभा सदस्य और एक बहुत सुलझे हुए नेता राजीव सातव के कोरोना से निधन का समाचार मिला है। यह भारतीय राजनीति में अपूरणीय क्षति है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजीव सातव के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि कांग्रेस ने आज अपना युवा और उर्जावान नेता खो दिया। गहलोत ने परिवारजनों को भी संबल प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद राजीव सातव गुजरात कांग्रेस के प्रभारी थे। सातव युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रहे हैं। पिछले दिनों ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned