scriptकांग्रेस सांसद राजीव सातव का कोरोना से निधन, गहलोत-डोटासरा ने जताया दुख | Congress MP Rajeev Satav dies after recovering from Covid-19 | Patrika News

कांग्रेस सांसद राजीव सातव का कोरोना से निधन, गहलोत-डोटासरा ने जताया दुख

locationजयपुरPublished: May 16, 2021 02:00:50 pm

Submitted by:

santosh

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद का आज कोरोना संक्रमण के चलते निधन गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका उपचार चल रहा था।

rajeev_satav.jpg

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद का आज कोरोना संक्रमण के चलते निधन गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका उपचार चल रहा था।

राजीव सातव के निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने गहरा दुख जताते हुए इसे कांग्रेस पार्टी के अपूरणीय क्षति बताया है। राजीव सातव के निधन पर पीसीसी चीफ डोटासरा का ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस के युवा राज्यसभा सदस्य और एक बहुत सुलझे हुए नेता राजीव सातव के कोरोना से निधन का समाचार मिला है। यह भारतीय राजनीति में अपूरणीय क्षति है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजीव सातव के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि कांग्रेस ने आज अपना युवा और उर्जावान नेता खो दिया। गहलोत ने परिवारजनों को भी संबल प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद राजीव सातव गुजरात कांग्रेस के प्रभारी थे। सातव युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रहे हैं। पिछले दिनों ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो