कांग्रेस ने मुस्लिमों को हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया-सिद्धीकी

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राजस्थान आए हाजी जमाल सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा जाति—पाति के आधार पर टिकट नहीं देती। जो योग्य होगा जिताऊ होगा उसे टिकट जरूर मिलेगा। जहां अल्पसंख्यक बाहुल्य वार्ड है वहां पर मुस्लिम को टिकट जरूर मिलेगा।

By: Umesh Sharma

Published: 16 Oct 2020, 06:08 PM IST

जयपुर।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राजस्थान आए हाजी जमाल सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा जाति—पाति के आधार पर टिकट नहीं देती। जो योग्य होगा जिताऊ होगा उसे टिकट जरूर मिलेगा। जहां अल्पसंख्यक बाहुल्य वार्ड है वहां पर मुस्लिम को टिकट जरूर मिलेगा। निगम चुनाव में भाजपा फतेह करेगी। सिद्दीकी ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस ने मुस्लिमों को सदैव वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। मैं मानता हूं कि मुस्लिम वर्ग का कांग्रेस की तरफ ज्यादा झुकाव रखता है, लेकिन मैं सभी मुस्लिम भाइयों से अपील करता हूं कि वह अपना इस्तेमाल ना होने दें और विकास के लिए भाजपा को वोट दें।

सिद्धीकी ने कहा कि देश में पिछली सरकारों में कोई विकास के काम नहीं हुए। सिर्फ अराजकता का माहौल पैदा हुआ। उसे दूर करना हमारा प्रथम लक्ष्य है। हमारा मकसद प्रधानमंत्री का नारा सबका साथ सबका विकास है। उसी नारे के साथ हम आगे बढ़ेगे। देश में इस वक्त भाईचारे के माहौल की सख्त आवश्यकता है। अल्पसंख्यक मोर्चा पूरे देश में भाईचारे का माहौल बनाएगा।

राजस्थान में अपराध बेकाबू

सिद्धीकी ने कहा कि प्रदेश में अपराध बेकाबू हो गए हैं। महिलाओं पर अत्याचार लगातार बढ़ रहे हैं, मगर सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। मगर राजस्थान भाजपा अच्छा काम कर रही है। जनहित के मुद्दों पर सरकार को लगातार घेर रही है।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned