scriptजरूरतमंदों की मदद करने वालों को मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित- खाचरियावास | congress news pratap singh khachariyawas | Patrika News

जरूरतमंदों की मदद करने वालों को मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित- खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Apr 01, 2020 10:47:44 pm

Submitted by:

Ashwani Kumar

जयपुर. कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से परेशान लोगों को राहत पहुंचाने वाले लोगों और मुख्यमंत्री सहायता कोष में आर्थिक सहयोग करने वालों को सम्मानित किया जाएगा। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बताया कि कई लोग जरूरतमंद लोगों को खाने के पैकेट, सूखे राशन और मेडिकल की सुविधा उपलब्ध करा रहे हैं। इसके अलावा नागरिक समितियों, एनजीओ, धार्मिक संस्थाओं और सेवा करने वाले सभी संगठनों के साथी मुख्यमंत्री सहायता कोष में भी आर्थिक सहयोग कर रहे हैं। लॉकडाउन खत्म होने के बाद ऐसे लोगों का मुख्यमंत्री निवास पर बुलाया जाएगा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उन सभी का सम्मान करेंगे।
खाचरियावास ने कहा कि कोरोना वायरस को हराने के लिए हमारी जिम्मेदारी बनती है। सभी सरकार ने जो उपाय बताए हैं, उनको अपनाएं। भीड़ नहीं होने दें, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें और जरूरतमंद लोगों की पूरी मदद करें।

पुलिस दिखाए सख्ती
मंत्री ने कहा कि इस संकट की घड़ी में पुलिस प्रशासन की भी जिम्मेदारी बनती है कि सख्ती का पालन करें। पुलिस को राशन, मेडिकल एवं खाद्य सामग्री वितरित करने वाले लोगों का भी ध्यान रखना चाहिए। इन्हीं लोगों के भरोसे जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचाया जा सकता है।
खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान की सरकार पूरे जी जान से जरूरतमंदों के लिए कोरोना वायरस कि संकट की घड़ी में काम कर रही है। हमारा सबका एक ही संकल्प है कोई भूखा नहीं सोए और कोरोना वायरस राजस्थान और पूरे भारत में समाप्त हो जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो