scriptकांग्रेस जीते इसलिए राजस्थान से गुजरात गए सचिन पायलट, 5 विधानसभा क्षेत्रों में सुनाईं बीजेपी को खरी-खोटी | congress party sachin pilot visit in Gujarat - hindi news | Patrika News

कांग्रेस जीते इसलिए राजस्थान से गुजरात गए सचिन पायलट, 5 विधानसभा क्षेत्रों में सुनाईं बीजेपी को खरी-खोटी

locationजयपुरPublished: Nov 16, 2017 10:11:02 pm

Submitted by:

Vijay ram

congress party sachin pilot visit in Gujarat – hindi news

gujrat election 2017
जयपुर . पीएम नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात के चुनावों का मतदान 9 और 14 दिसंबर को होगा। उससे पहले कांग्रेस और बीजेपी के नेता अपना—अपना प्रचार कर रहे हैं। पदाधिकारी एवं सीएम के संभावित चेहरे भी रैलियों में व्यस्त हैं। इसी बीच राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट भी गुजरात पहुंचे। वह यहां 5 विधानसभा क्षेत्रों में गए, भाजपा पर जुबानी तीर बरसाए और कांग्रेस के लिए वोट मांगे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन ने गुजरात के चुनावी दौरे के दूसरे दिन सूरत के पांच विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर पार्टी के पक्ष में जन-समर्थन मांगा। सुबह सूरत (पूर्व) विधानसभा क्षेत्र के कैलाश नगर में जनसम्पर्क की शुरुआत की। फिर सूरत (पश्चिम) विधानसभा क्षेत्र स्थित प्रसिद्ध बोचासनवासी अक्षर पुरुषोत्तम संस्थान स्वामीनारायण मंदिर के दर्शन किए।
#Padmavati Row: राजस्थान, यूपी में विरोध को मंत्रियों का सपोर्ट, तो महाराष्ट्र सरकार की भंसाली को सिक्युरिटी
दोपहर बाद पायलट ने मजूरा विधानसभा क्षेत्र स्थित साइन्स सेंटर में युवा संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया और मतदाताओं से समर्थन मांगा। शाम को करंज विधानसभा क्षेत्र स्थित जाट धर्मशाला में प्रवासी राजस्थानियों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। बाद में कतारग्राम विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो