महंगाई, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध, कांग्रेस का धरना लेकिन सोशल डिस्टेसिंग नहीं दिखी

देश में बढती महंगाई, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रदेश के सभी शहरों में एक घंटे का सांकेतिक धरना देकर विरोध जताया।

By: rahul

Published: 11 Jun 2021, 06:17 PM IST

जयपुर। देश में बढती महंगाई, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रदेश के सभी शहरों में एक घंटे का सांकेतिक धरना देकर विरोध जताया। इसमें जयपुर में पेट्रोल पंपों के पास धरने प्रदर्शन हुए। धरने में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ी। बाद में ज्यादा भीड़ जुटने पर पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने माफी मांगी और कहा कि कोरोना काल मे इतनी भीड़ नही जुटनी चाहिए थी। यहीं नहीं धरने में नगर निगम ग्रेटर की निलंबित मेयर सौम्या गुर्जर के पति के वायरल हुए वीडियो में आरएसएस के प्रचारक के नजर आने का मुद्दा भी खूब उछाला गया। धरने में कांग्रेस खेेमे में गुटबाजी भी साफ दिखाई दी। पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने सांगानेर के नजदीक धरने में हिस्सा लिया वहीं पीसीसी चीफ डोटासरा और अन्य नेताओं ने सिविललाइंस में धरना दिया।

प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने नगर निगम के कथित वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि ये वीडियों सच हुआ तो आरएसएस का चाल, चरित्र और असली चेहरा देश और दुनिया के सामने आ जाएगा। डोटासरा ने कहा कि अगर उनका ऐसा चेहरा बेनकाब होता है तो ये आने वाले दिनों में ये किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रमों में आने लायक नहीं रहेंगे। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि नगर निगम ग्रेटर में सौदेबाजी का वीडियो वायरल हो गया उनके बीच में आरएसएस के एक बहुत बड़े नेता का नाम आया।

Congress modi
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned