scriptनोटबंदी का फैसला लिया बिना तैयारी के, मोदी अभी क्या कर दें नहीं पता: गहलोत | Congress rajasthan leaders targets to Bjp Govt on Demonetization | Patrika News

नोटबंदी का फैसला लिया बिना तैयारी के, मोदी अभी क्या कर दें नहीं पता: गहलोत

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2016 07:41:00 pm

Submitted by:

Ajay Sharma

गहलोत ने पूछा- मोदीजी यह क्यों नहीं बताते कि उन्होंने पिछला चुनाव कालेधन से लड़ा था या सफेद धन से जीत कर प्रधानमंत्री बने? सच्चाई बताने में कतरा क्यों रहे हैं?

Rajasthan, hindi news

News rajasthan

राजस्थान पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने नोटबंदी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर फिर सवाल दागे। गहलोत ने कहा कि वे यह क्यों नहीं बताते कि उन्होंने पिछला चुनाव कालेधन से लड़ा था या सफेद धन से जीत कर प्रधानमंत्री बने? सच्चाई बताने में कतरा क्यों रहे हैं?

गहलोत ने यहंा प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से कहा, यह सभी जानते हैं कि कोई किसी भी राजनीतिक दल का व्यक्ति हो, चुनाव लडऩे की शुरुआत चंदे के पैसों से होती है। यहीं से भ्रष्टाचार शुरू हो जाता है। ऐसे में कालाधन समाप्त करने जैसी बातें हिपोक्रेसी के सिवा कुछ नहीं है।

उद्देश्य अच्छा हो सकता है मगर बिना तैयारी उठाए गए नोटबंदी के कदम के कारण किसान, मजदूर एवं आम नागरिक परेशान हैं। लोगों का विश्वास करेंसी और बैंकों से भी उठता जा रहा है, पता नहीं सरकार कब क्या फैसला कर दे। मोदी पीएम कैसे बन गए, यह सवाल दोहराते हुए कांग्रेसी नेता ने पूछा वे (मोदी) यह क्यों नहीं बताते कि उन्होंने पिछला चुनाव कालेधन से लड़ा था या सफेद धन से जीत कर प्रधानमंत्री बने? सच्चाई बताने में कतरा क्यों रहे हैं?

राजस्थानी सपूत लोहा लेते हुए शहीद हुए हैं: पायलट

वहीं, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भी रविवार को भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान के कई सपूत आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हुए हैं, सरकार उनके परिजनों को विशेष पैकेज दे। तभी स्वाभिमान एवं देशभक्ति का सम्मान होगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि राज्य सरकार से प्रदेश के शहीदों के परिजनों को विशेष पैकेज देने की मांग की है। वह बोले कि उनके स्वाभिमान एवं देशभक्ति का सम्मान करने के लिए आवश्यक है कि मोदी सरकार की ओर से दिए जा रहे पैकेज के साथ राज्य सरकार भी शहीदों के परिजनों को विशेष पैकेज दे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो