कांग्रेस की दिल्ली रैली में दिखेगी राजस्थानी पगड़ी

कांग्रेस की दिल्ली में 14 दिसंबर को होने वाली रैली में कार्यकर्ता राजस्थानी पगड़ी में दिखेंगे। ये रैली केंद्र की मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ एआईसीसी की ओर से रामलीला मैदान में आयोजित की जाएगी। रैली में ज्यादातर कार्यकर्ता लाने का जिम्मा राजस्थान को ही दिया है।

Rahul Singh

December, 0612:13 PM

जयपुर 6 दिसंबर

कांग्रेस की दिल्ली में 14 दिसंबर को होने वाली रैली में कार्यकर्ता राजस्थानी पगड़ी में दिखेंगे। ये रैली केंद्र की मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ एआईसीसी की ओर से रामलीला मैदान में आयोजित की जाएगी। रैली में ज्यादातर कार्यकर्ता लाने का जिम्मा राजस्थान को ही दिया है। इसकी वजह है कि यहां कांग्रेस की सरकार है और ये दिल्ली से भी नजदीक पडता है। इस रैली में राजस्थान को 50 हजार कार्यकर्ताओं का टारगेट दिया है। जयपुर शहर कांग्रेस ने 10 हजार कार्यकर्ता ले जाने का लक्ष्य तय किया है। इस रैली की तैयारियों को लेकर एम पी सरकार के मंत्री और रैली के प्रभारी सज्जन वर्मा ने जयपुर में एक बैठक लेकर सभी को तैयारियां करने के निर्देश दिए है। वर्मा कई जिलों में रैली की तैयारियों को लेकर बैठक लेंगे। वर्मा ने कार्यकर्ताओं को कहा कि मोदी को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से अर्थव्यवस्था को लेकर ट्रेनिंग लेनी चाहिए।
राजस्थान पर इसलिए फोकस—

एआईसीसी का इस प्रदर्शन में राजस्थान पर फोकस है। राजस्थान हमेशा से ही दिल्ली के प्रदर्शनों में अच्छी भीड़ लेकर पहुंचा है, ऐसे में केंद्रीय नेतृत्व भी राजस्थान से उम्मीद लगाकर बैठा है। पिछले दिनों दिल्ली में गहलोत, पायलट और पांडे से केसी वेणुगोपाल, अहमद पटेल और एके एंटोनी ने इस प्रदर्शन को लेकर मुलाकात भी की थी और रैली के लिए टारगेट दिए गए थे। रैली को लेकर राजमार्गो पर कांग्रेस की ओर से चैक पोस्ट भी बनाए जाएंगे। चैक पोस्ट पर बसों के नंबर और कार्यकर्ताओं की संख्या लिखी जाए

rahul Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned