script

Congress’s attack on inflation: कांग्रेस के आंदोलन की रणनीति बनाएंगे दिग्गी

locationजयपुरPublished: Sep 26, 2021 07:55:17 pm

Submitted by:

rahul Rahul Singh

Congress’s attack on inflation: जयपुर। कांग्रेस पार्टी महँगाई को लेकर एक बार फिर से मोदी सरकार पर अटैक करने जा रही हैं। इसके लिए मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को जिम्मा दिया गया हैं। वे सभी प्रदेशों में जाकर आंदोलन की रणनीति बनाएंगे। इसी के तहत वे 1 अक्टूबर को जयपुर आएंगे। पीसीसी ने उनके दौरे की तैयारी शुरू कर दी हैं।

jaipur

congress

Congress s attack on inflation:जयपुर। कांग्रेस पार्टी महँगाई को लेकर एक बार फिर से मोदी सरकार पर अटैक करने जा रही हैं। इसके लिए मध्य प्रदेश के पूव सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को जिम्मा दिया गया हैं। वे सभी प्रदेशों में जाकर आंदोलन की रणनीति बनाएंगे। इसी के तहत वे 1 अक्टूबर को जयपुर आएंगे। पीसीसी ने उनके दौरे की तैयारी शुरू कर दी हैं।
सीएम गहलोत से भी मुलाकात संभव- इस दौरे के दौरान वे सीएम अशोक गहलोत से भी उनके निवास पर जाकर मुलाकात कर सकते है। सिंह काफी अर्से बाद जयपुर आ रहे है। गहलोत के साथ उनकी मुलाकात के दौरान काँग्रेस की राजनीति को लेकर चर्चा हो सकती हैं। दिग्विजय सिंह के जयपुर दौरे को काफी अहम माना जा रहा है।
11 बजे मीडिया से करेंगे बात
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों,महँगाई, किसान कानून आदि के विरोध में होने वाले प्रदर्शनों पर रणनीति बनाने के जयपुर आ रहे हैं। वे 11 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से इन मुद्दों पर बात करेंगे। इस दौरान उनसे पार्टी नेता, विधायक और अन्य मंत्री भी मिलेंगे। दिग्विजय सिंह के एआईसीसी की महँगाई को कांग्रेस को लेकर गठित समिति के चेयरमैन बनाए गए थे। इसी लिए वे जयपुर दौरे पर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो