scriptकोरोना संकट में आगे आए कांग्रेस के अग्रिम संगठन | Congress's organization came forward in Corona crisis | Patrika News

कोरोना संकट में आगे आए कांग्रेस के अग्रिम संगठन

locationजयपुरPublished: Apr 30, 2021 05:30:37 pm

Submitted by:

Ashish

कोरोना संक्रमण के दौर में पीड़ित मरीजों और उनके परिजनों की सहायता करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के अग्रिम संगठन भी मैदान में उतर चुके हैं। अग्रिम संगठनों ने भोजन के पैकेट्स बनाकर कोरोना पीड़ित मरीजों और उनके परिजनों के लिए भेजने का काम शुरू कर दिया है।

Congress's organization came forward in Corona crisis

कोरोना संकट में आगे आए कांग्रेस के अग्रिम संगठन

जयपुर
कोरोना संक्रमण के दौर में पीड़ित मरीजों और उनके परिजनों की सहायता करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के अग्रिम संगठन भी मैदान में उतर चुके हैं। अग्रिम संगठनों ने भोजन के पैकेट्स बनाकर कोरोना पीड़ित मरीजों और उनके परिजनों के लिए भेजने का काम शुरू कर दिया है। एनएसयूआई की ओर से भोजन पैकेट वितरित करने की शुरूआत के बाद से बाद शुक्रवार को प्रदेश युवा कांग्रेस संगठन ने जनता रसोई नामक अभियान शुरू किया। कोरोना पीड़ितों एवं उनके परिजनों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए ये अभियान शुरू किया गया है। प्रदेश युवा कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी आयुष भारद्वाज ने बताया कि कांग्रेस और राज्य सरकार की कोई भूखा ना सोए की संकल्पना को आगे बढ़ाते हुए 251 भोजन पैकेट तैयार कर इसकी शुरूआत की गई है। इसके बाद मांग के अनुरूप रसाई का विस्तार किया जाएगा। प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष यशवीर शूरा ने कहा कि जल्दी ही सभी जिला मुख्यालयों पर भी इसी प्रकार से जनता रसोई शुरू की जाएगी, जिसका संचालन कोरोना काल खत्म होने तक किया जाएगा। कार्यक्रम में सोशल मीडिया प्रभारी सतवीर आलोरिया, महासचिव जगमोहन मीणा, सचिव राहुल खान, जयपुर शहर जिलाध्यक्ष सुनील सिंघानिया, ग्रामीण जिलाध्यक्ष बंशीधर सैनी, टीपू सुल्तान, सुरेश कुमावत, छगनलाल कुलदीप, शंकर चौधरी समेत अन्य उपस्थित रहे।

शुरू होगी सेवादल की रसोई
प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने भी इस मुहिम से जुड़ने का फैसला कर लिया है। सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष हेम सिंह शेखावत ने बताया कि सेवादल शनिवार से कोविड 19 महात्मा गांधी सेवा रसोई अभियान शुरू करेगा। जिसमें रोजाना खाने के करीब 1000 पैकेट कोरोना पीड़ितों के परिजनों को भिजवाए जाएंगे। इस रसोई का शुभारंभ सरकारी मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी सेवादल मुख्यालय में करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो