scriptकांग्रेस की सोशल मीडिया टीम देगी भाजपा को जवाब | Congress's social media team will answer BJP | Patrika News

कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम देगी भाजपा को जवाब

locationजयपुरPublished: Feb 23, 2021 08:23:03 pm

Submitted by:

Ashish

राज्य की चार सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी की जारी तैयारियों के बीच पार्टी की सोशल मीडिया टीम को भी भाजपा पर सोशल वार की जिम्मेदारी सौंप दी गईं हैं।

Congress's social media team will answer BJP

कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम देगी भाजपा को जवाब

जयपुर
राज्य की चार सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी की जारी तैयारियों के बीच पार्टी की सोशल मीडिया टीम को भी भाजपा पर सोशल वार की जिम्मेदारी सौंप दी गईं हैं। कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम जहां राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएगी, बल्कि भाजपा के आरोपों पर पलटवार करते हुए करारा जवाब भी देगी। कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम फेसबुक, वाट्सअप, इंस्टाग्राम और ट्विटर सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए सरकारी उपलब्धियों, कांग्रेस की रीति-नीतियों का प्रचार करेगी। वहीं भाजपा के प्रचार का भी जवाब देगी।

इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर कांग्रेस के सोशल मीडिया से जुड़े प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं की मंगलवार को बैठक हुई। बैठक में प्रदेश में होने वाले सहाड़ा, राजसमन्द, सुजानगढ़, वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्रों में उप चुनावों की तैयारियों के बारे में विचार-विमर्श किया गया। पीसीसी मुख्यालय सचिव ललित तूनवाल और सचिव जसवंत गुर्जर ने बताया कि बैठक में कार्यकर्ताओं को प्रदेश मे होने वाले विधानसभा उप चुनावों के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों एवं विकास के कार्यों के प्रचार, प्रसार की जिम्मेदारियां विधानसभावार सौंपी गई हैं। बैठक में जिया उर रहमान आरिफ, देशराज मीणा, राजेन्द्ग यादव, युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सतवीर आलोरिया, युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया के प्रदेश संयोजक अभिषेक सोमरा ने समेत अन्य मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो