scriptकिसानों के समर्थन में कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली की 6 जिलों से रवानगी आज | Congress's tractor rally departure from 6 districts support of farmer | Patrika News

किसानों के समर्थन में कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली की 6 जिलों से रवानगी आज

locationजयपुरPublished: Jan 25, 2021 11:54:26 am

Submitted by:

firoz shaifi

-आज कोटपूतली के लिए रवाना होंगे कार्यकर्ता और नेता, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सीकर से पहुंचेंगे शाहजहांपुर बॉर्डर

congress sevadal

congress sevadal

जयपुर। केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनरत किसानों के समर्थन में प्रदेश कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली में शामिल होने के लिए 6 जिलों के कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता आज दोपहर बाद कोटपूतली के लिए रवाना होंगे, जहां पर रात्रि विश्राम कोटपुतली में करेंगे।

ट्रेक्टर रैली में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं और नेताओं के ठहरने का इंतजाम कोटपूतली के स्थानीय नेताओं की ओर से किया गया है। गणतंत्र दिवस के मौके पर सुबह 11 बजे कोटपूतली में एकत्र होकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और अन्य कांग्रेस नेताओं के नेतृत्व में शाहजहांपुर बॉर्डर पहुंचकर किसानों के ट्रैक्टर मार्च में शामिल होंगे और दिल्ली के लिए कूच करेंगे।

सीकर से कोटपूतली पहुंचेंगे डोटासरा
गणतंत्र दिवस के मौके पर कल सुबह 7:30 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में झंडारोहण के बाद पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सीकर के लिए रवाना हो जाएंगे और सीकर में कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद सीकर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ट्रेक्टर रैली के जरिए नीमकाथाना होते हुए कोटपुतली पहुंचेंगे,जहां से तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को ट्रैक्टर रैली के रूप में शाहजहांपुर पहुंच कर किसानों की ट्रैक्टर रैली में शामिल हो जाएंगे। ट्रेक्टर रैली में कोटपूतली विधायक और मंत्री राजेंद्र यादव, टीकाराम जूली, पूर्व सांसद करण सिंह यादव, विधायक शकुंतला रावत सहित कई विधायक भी ट्रैक्टर रैली में शामिल होंगे।

राहुल-प्रियंका के आने पर संशय
वहीं दूसरी ओर ट्रैक्टर रैली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आने की अटकलों पर फिलहाल संशय बरकरार है। दोनों ही नेताओं के आने का दौरा अभी तय नहीं हो पाया है। ऐसे में उनके आने की संभावनाएं कम ही नजर आ रही हैं, हालांकि शाहजहांपुर में जिला प्रशासन की ओर से उनके दौरे प्रस्तावित दौरे को देखते हुए हेलीपैड तैयार कर लिया गया है।

सेवादल की ट्रैक्टर रैली को हरी झंडी दिखाएंगे
इससे पहले आज दोपहर 2 बजे प्रदेश कांग्रेस सेवा दल की ट्रैक्टर रैली शाहजहांपुर के लिए रवाना होगी। सेवादल मुख्यालय से करीब 300 से ज्यादा सेवा दल के कार्यकर्ता ट्रैक्टर रैली के जरिए शाहजहांपुर के लिए कूच करेंगे। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और मुख्य सचेतक महेश जोशी कांग्रेस सेवा दल की ट्रैक्टर रैली को हरी झंडी दिखाएंगे। सेवादल के कार्यकर्ता पूर्व में निकाली गई किसान संघर्ष यात्रा के दौरान प्रदेश भर से एकत्रित किए गए खाद्य सामग्री को शाहजहांपुर पहुंचकर आंदोलनरत किसानों को सौंप देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो