scriptCongress Screening Committee take district wise feedback | स्क्रीनिंग कमेटी और प्रमुख कांग्रेस नेता लेंगे जिलेवार फीडबैक | Patrika News

स्क्रीनिंग कमेटी और प्रमुख कांग्रेस नेता लेंगे जिलेवार फीडबैक

locationजयपुरPublished: Jan 16, 2024 07:15:41 pm

Submitted by:

rahul Singh

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने भी तैयारी शुरू कर दी है।

स्क्रीनिंग कमेटी और प्रमुख कांग्रेस नेता लेंगे जिलेवार फीडबैक
स्क्रीनिंग कमेटी और प्रमुख कांग्रेस नेता लेंगे जिलेवार फीडबैक
लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने भी तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए बुधवार से दो दिन तक जयपुर में कांग्रेस नेताओं की बैठकें चलेगी। इस दौरान लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन और रणनीति के लिए सभी से बात की जाएगी और जिलेवार फीडबैक भी लिया जाएगा।

प्रदेश में लोकसभा चुनाव गठित स्क्रीनिंग कमेटी की चेयरपर्सन रजनी पाटिल और अन्य प्रमुख नेता 17 जनवरी को सवेरे 11 से शाम 6 बजे तक प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय पर फीडबैक लेंगी। इस दौरान प्रदेश के प्रमुख कांग्रेसजन, विधायक, सांसद एवं जनप्रतिनिधियों से बातचीत कर उनके सुझाव लिए जाएंगे।

पाटिल के साथ कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, समिति सदस्य एवं पंजाब के पूर्व मंत्री परगट सिंह, एआईसीसी के सह-सचिव कृष्णा अल्लावुरु भी रहेंगे। इसमें जिलेवार प्रमुख कांग्रेसजनों, विधायक, विधायक प्रत्याशी, बोर्ड / निगम के पूर्व अध्यक्ष, जिला प्रमुख व अन्य नेताओं से मुलाकात होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो