script

उदयपुर हत्याकांडः कांग्रेस ने हत्यारे रियाज को बताया बीजेपी कार्यकर्ता, गुलाब चंद कटारिया के साथ फोटो वायरल

locationजयपुरPublished: Jul 02, 2022 01:11:48 pm

Submitted by:

firoz shaifi

उदयपुर ट्रेलर कन्हैया लाल की हत्या करने वाले रियाज अत्तारी की नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के साथ फोटो हो रही है वायरल, बीजेपी का इनकार, रियाज कभी नहीं रहा हमारा कार्यकर्ता

gulab chand katariya

gulab chand katariya

जयपुर। उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्याकांड मामले में जहां बीजेपी लगातार गहलोत सरकार पर तुष्टिकरण के आरोप लगा रही है तो वहीं अब कांग्रेस पार्टी ने भी बीजेपी पर पलटवार करते हुए कन्हैयालाल के एक हत्यारे को बीजेपी का वर्कर बताया है।

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ हत्यारे की फोटो वायरल होने के बाद इस मामले में सियासत अब तेज होने लगी है। प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस के आरोपों को नकारते हुए हत्यारे रियाज का किसी भी तरह से बीजेपी से संबंध होने से इनकार किया है।


इससे पहले आज दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए। पवन खेड़ा ने कहा कि उदयपुर में कन्हैया लाल के हत्यारे रियाज अत्तारी के संबंध बीजेपी नेताओं के साथ सामने आए हैं।

रियाज बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुलाब सिंह कटारिया के अनेक कार्यक्रमों में शामिल होता था।इरशाद चयनवाला और ताहिर ने सोशल मीडिया पर रियाज अटारी को बीजेपी कार्यकर्ता बताया है। इस पर बीजेपी को बताना चाहिए कि आखिर माजरा क्या है।

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के साथ फोटो वायरल
इधर कन्हैया लाल के हत्यारे रियाज अत्तारी की नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के साथ फोटो वायरल हो रही है जिसके चलते कांग्रेस अब इस मामले में बीजेपी पर हमलावर है। इस मामले में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सादिक खान ने कांग्रेस के आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि रियाज कभी भी बीजेपी का सदस्य नहीं रहा है, वो पार्टी का प्राथमिक सदस्य भी नहीं रहा है।

कांग्रेस इस मुद्दे को डायवर्ट करने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही है, जिनमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है। गौरतलब है कि उदयपुर में दो युवकों ने टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या कर दी थी। हत्यारों ने हत्या के बाद वीडियो वायरल कर दिया था, जिसके बाद देश भर में हड़कंप मच गया था।

दिल दहलाने वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं सरकार ने उदयपुर के 8 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया था और पूरे प्रदेश में नेटबंदी कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो