किसान सम्मेलन के लिए कांग्रेस ने निकाला बीच का रास्ता

-धारा 144 के बीच जयपुर में होगा कांग्रेस का किसान सम्मेलन, सौ-सौ व्यक्तियों की छूट देने के लिए पीसीसी लगाएगी जिला कलेक्टर के पास अर्जी

By: firoz shaifi

Published: 30 Sep 2020, 09:18 PM IST

जयपुर। कृषि कानून के विरोध में 10 अक्टूबर को जयपुर में प्रस्तावित प्रदेश स्तरीय किसान सम्मेलन धारा 144 के बीच आयोजित किया जाएगा। हालांकि धारा 144 लागू होने के चलते पांच व्यक्ति एक जगह एकत्रित नहीं हो सकते लेकिन कांग्रेस पार्टी राज्य स्तरीय समारोह करने के लिए बीच का रास्ता ढूंढने की तैयारी कर चुकी है।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने इसके संकेत दिए हैं। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की ओर से जारी गाइडलाइन के मुताबिक किसी बड़े आयोजन में 100 व्यक्तियों को एकत्रित होने की छूट है, लेकिन जयपुर में धारा 144 लागू है इसलिए सौ व्यक्तियों की परमिशन लेने के लिए जिला कलेक्टर के पास प्रदेश कांग्रेस की ओर से अर्जी लगाई जाएगी।


किसान सम्मेलन में सौ-सौ व्यक्तियों को अलग-अलग समय पर एंट्री दी जाएगी। पहले 100 व्यक्तियों को एक साथ एंट्री दी जाएगी जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता उन्हें संबोधित करेंगे उसके बाद दूसरे सौ नेताओं को एंट्री दी जाएगी। संक्रमण न फैले इसके लिए कोरोना गाइड लाइन की पालना के साथ ही थर्मल स्क्रीनिंग और मास्क, सेनेटाइज के बाद ही उन्हें एंट्री दी जाएगी।

Show More
firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned