कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कोरोना पर मंथन

दिल्ली में आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक,वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी होंगे बैठक में शामिल

By: firoz shaifi

Published: 23 Apr 2020, 10:31 AM IST

जयपुर। देश में कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच कांग्रेस वर्किंग कमेटी की एक अहम बैठक आज दिल्ली में होने जा रही है। कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के निवास पर होने वाली इस बैठक में कोरोना संकट पर मंथन होगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी इस बैठक में शामिल होंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से संवाद कर उनके राज्यों में कोरोना से लड़ने के लिए अब तक किए गए कामों का फीडबैक लेंगी। बैठक में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अहमद पटेल राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कांग्रेस वर्किंग कमेटी के तमाम सदस्य शामिल होंगे। कोरोना संकट के बीच ये दूसरा मौका है जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोरोना पर तैयारियों और कामकाज का फीडबैक लेंगी।


पार्टी के विश्वस्त सूत्रों की माने तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस शासित राज्यों कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों से बेहद चिंतित हैं और कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बढ़ते मामलों की रोकथाम के लिए उचित कदम उठाने और लॉकडाउन की सख्ती से पालना कराने के निर्देश दिए जा सकते हैं। इसके अलावा कांग्रेस शासित राज्यों में मेडिकल, रोजगार, कामगारों की समस्या, अर्थव्यवस्था और प्रवासी मजदूरों को लेकर वर्किंग कमेटी में चर्चा होगी।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned