script

चुनावी सरगर्मियों के बीच युवा नेता-कार्यकर्ताओं का दल-बदल, ‘हाथ’ छोड़ थामा ‘कमल’

locationजयपुरPublished: Nov 23, 2020 02:58:55 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ की मौजूदगी में इन दोनों युवा नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और पार्टी की रीति-नीति में विशवास जताते हुए अब ‘कमल’ के निशान तले काम करने की इच्छा जताई।

चुनावी सरगर्मियों के बीच युवा नेता-कार्यकर्ताओं का दल-बदल, ‘हाथ’ छोड़ थामा ‘कमल’

चुनावी सरगर्मियों के बीच युवा नेता-कार्यकर्ताओं का दल-बदल, ‘हाथ’ छोड़ थामा ‘कमल’

जयपुर।

प्रदेश में चुनावी सरगर्मियों के बीच दल बदलने का सिलसिला भी जारी है। अब कांग्रेस की यूथ ब्रिगेड के एक पदाधिकारी के अलावा एक कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष रहे दो युवा नेताओं ने ‘हाथ’ छोड़ ‘कमल’ थाम लिया है। इन दोनों के साथ ही कुछ अन्य कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ही।
कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वालों में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव और एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष रहे आशीष दाधीच और तारानगर स्थित चौधरी महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष रहे रामनिवास स्वामी शामिल हैं।
चुरू में हुए एक कार्यक्रम में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने आशीष दाधीच व रामनिवास स्वामी को पार्टी का दुप्पटा उढाकर सदस्यता ग्रहण करवाई।

इस अवसर पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि आशीष दाधीच व रामनिवास स्वामी जैसे जनाधार वाले युवा नेताओं के भाजपा परिवार में शामिल होने से भाजपा के जनाधार में वृद्वि होगी। उन्होने कहा कि कांग्रेस के इन दोनो युवा नेताओं के भाजपा में शामिल होने से यह साबित होता है कि आने वाले पंचायती राज चुनाव में भाजपा का परचम लहरायेगा।
राठौड़ ने कांग्रेस पर ग्रामीण जनता के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया तथा कहा कि कांग्रेस में आज आम कार्यकर्ता अपने को उपेक्षित महसूस कर रहा है।

इस अवसर पर बोलते हुऐ आशिष दाधीच ने कहा कि वे भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर इस पार्टी में शामिल हो रहे है। उन्होने कहा कि आज देश का विकास भाजपा ही कर सकती है। उन्होने कांग्रेस पर भाई भतिजावाद फैलाने का आरोप लगाया।

कार्यक्रम में युवा नेता रामनिवास स्वामी ने कहा कि वे कांग्रेस में उपेक्षित महसूस कर रहे थे और उन्हे भाजपा की विकासोन्मुखी नीतियां भा गई तथा भाजपा परिवार का हिस्सा बन कर वे अपने आप को सम्मानित महसूस कर रहे है।


कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ता कांग्रेस से त्रस्त: राठौड़
राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार की नीतियों से आमजन ही नहीं बल्कि उनके नेता और कार्यकर्ता भी त्रस्त हो चुके हैं। जबकि भाजपा कार्यकर्ताओं को मान-सम्मान देने और उनके साथ मजबूती से खड़ी रहने वाली पार्टी है।

ट्रेंडिंग वीडियो