प्रेम प्रसंग के चलते सर्विस रिवाल्वर से कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली

प्रेम प्रसंग के चलते सर्विस रिवाल्वर से कांस्टेबल ने खुद को  मारी गोली

neha soni | Updated: 01 Jun 2019, 02:55:11 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

प्रेम प्रसंग के चलते मारी गोली

जयपुर।
जयपुर के कोटपूतली में कांस्टेबल ने शुक्रवार रात को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कोटपूतली के सरूंड थाने में कार्यरत कांस्टेबल चालक संजय धानका ने शुक्रवार रात ग्राम कांसली में प्रेम प्रसंग के चलते सर्विस रिवाल्वर से आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात पुलिस का एक दल रात को गस्त पर था इसमें ASI सतनारायण मृतक चालक संजय के अलावा दो अन्य पुलिसकर्मी थे।

गस्त के दौरान चालक नागौर में तैनात महिला कांस्टेबल घर पहुंचा और वहां कांस्टेबल के परिवार के साथ उसकी कहासुनी हो गई। इसी दौरान संजय ने सर्विस रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मार ली। गोली लगने के बाद लहूलुहान होने पर उसे बीडीएम अस्पताल से जयपुर रैफर किया। वहीं घायल संजय ने रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। बीडीएम अस्पताल में उसके पोस्टमार्टम की कार्रवाई जारी है। एफएसएल की टीम के अलावा पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण भी पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned