श्रेष्ठ रचनाओं के लिए प्रतिभागी होंगे सम्मानित

राजस्व मंडल अजमेर की ओर से राजस्व न्यायालयों की कार्यप्रणाली में सुधार और नवाचार की दिशा में आयोजित राजस्व न्यायालयों की कार्यप्रणाली: सुधार एवं सुझाव विषय पर राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता के लिए प्रविष्टियां अब 30 सितम्बर तक मंडल को भिजवाई जा सकेंगी

By: Rakhi Hajela

Published: 25 Sep 2021, 12:25 AM IST

राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता के लिए तिथि 30 सितंबर तक बढ़ाई
आम नागरिक सहित सरकारी अधिकारी भी भेज सकते हैं प्रविष्टियां

जयपुर/अजमेर
राजस्व मंडल अजमेर की ओर से राजस्व न्यायालयों की कार्यप्रणाली में सुधार और नवाचार की दिशा में आयोजित राजस्व न्यायालयों की कार्यप्रणाली: सुधार एवं सुझाव विषय पर राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता के लिए प्रविष्टियां अब 30 सितम्बर तक मंडल को भिजवाई जा सकेंगी।
राजस्व मंडल के अध्यक्ष राजेश्वर सिंह के निर्देश पर आयोजित की जा रही इस प्रतियोगिता में राजस्थान राज्य के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी, राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी, राजस्व अधिकारी व कर्मचारी, अधिवक्ता और आम नागरिक हिस्सा ले सकते हैं। हिन्दी अथवा अंग्रेजी में भेजे जाने वाले निबंध के लिए अधिकतम शब्द सीमा एक हजार निर्धारित की गई है। मूल निबंध रचनाएं मंडल को ई-मेल आईडी [email protected] अथवा निबंधक राजस्व मंडल अजमेर के पते पर भिजवाई जा सकेंगी। अंतिम तिथि के बाद मिलने वाले निबंध मूल्यांकन में शामिल नहीं किए जाएंगे।
राजस्व मंडल के अतिरिक्त निबंधक भंवरसिंह सांदू ने बताया कि इन पांचों श्रेणियों के निबंधों की समीक्षा राजस्व मंडल स्तर पर गठित समिति द्वारा की जाकर हर श्रेणी में प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान के लिए प्रतिभागी का चयन किया जाएगा। चयनित प्रतिभागियों को राजस्व मंडल की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय सम्मान समारोह में प्रमाण पत्र औश्र स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।
चयन समिति गठित
निबंध प्रतियोगिता के मूल्यांकन विभिन्न श्रेणियों में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान के प्रतिभागी का चयन करने के लिए राजस्व मंडल के स्तर पर एक समिति गठित कर दी गई है।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned