scriptशराब की दुकान खोलने का लगातार विरोध, अनसुना कर रही सरकार | Continuous opposition to opening liquor shop, government is ignoring | Patrika News

शराब की दुकान खोलने का लगातार विरोध, अनसुना कर रही सरकार

locationजयपुरPublished: Oct 25, 2021 07:39:30 pm

Submitted by:

Bhavnesh Gupta

जयपुर के हीरा नगर-ए पश्चिम का मामला

शराब की दुकान खोलने का लगातार विरोध, अनसुना कर रही सरकार

शराब की दुकान खोलने का लगातार विरोध, अनसुना कर रही सरकार

जयपुर. शराब की दुकान खोलने की अनुमति देने के विरोध में हीरापुरा में हीरा नगर ए (पश्चिम) कॉलोनी निवासी तीसरे दिन सोमवार को भी धरने पर बैठे रहे। शराब की दुकानें के सामने टैंट लगाया और वहीं जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान महिलाओं ने रामधुनी की। इस मौेके पर राष्ट्रीय शराबबंदी आंदोलन की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूजा छाबड़ा भी पहुंची और कॉलोनियों में इस तरह की गतिविधि तत्काल रोकने की जरूरत जताई। इसके लिए लोगों के और अधिक जागरुक होने की जरूरत जताई। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वे भी संबंधित अधिकारियों से बात करेंगी।
हीरा नगर ए (पश्चिम) विकास समिति के अध्यक्ष सुदर्शन मामैया व सचिव संजय खण्डेलवाल का कहना है कि प्रशासन ने जहां शराब की दुकान खोलने की अनुमति दी है, उसी के पास दो स्कूल संचालित हैं। साथ ही धार्मिक स्थल भी है। उन्होंने आरोप लगाया कि कॉलोनीवासियों पर दबाव बनाकर लोगों को धरने से उठाने की कोशिश की जा रही है। जब तक यहां से शराब की दुकान बंद नहीं होती, तब तक वे यहां से नहीं जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो