scriptपंचायत चुनाव मतदान के बाद बढ़ा विवाद,धौलपुर में फिर हुई फायरिंग | Controversy after panchayat election voting, firing again in Dhaulpur | Patrika News

पंचायत चुनाव मतदान के बाद बढ़ा विवाद,धौलपुर में फिर हुई फायरिंग

locationजयपुरPublished: Jan 19, 2020 12:06:01 pm

Submitted by:

HIMANSHU SHARMA

आज सुबह हुई फायरिंग में तीन को लगी गोली

FIRING IN SURAT : तंत्र विद्या की आशंका में फायरिंग से रामपुरा क्षेत्र में फैली सनसनी

FIRING IN SURAT : तंत्र विद्या की आशंका में फायरिंग से रामपुरा क्षेत्र में फैली सनसनी



जयपुर

पहले चरण के पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हुए। लेकिन परिणाम आने के बाद अब जिलों मे अलग अलग हिंसा की घटनाओं की खबर सामने आने लगी हैं। हालांकि शुक्रवार और शनिवार को हुई हिंसक घटनाओं के बाद पुलिस ने मामला संभाल लिया था। लेकिन अब फिर से फायरिंग की घटना ने पुलिस की नाक में दम कर दिया हैं। आज फिर से सुबह धौलपुर में फायरिंग हुई है। जहां पर पर पुलिस ने अतिरिक्त जाब्ता लगाकर स्थिति को संभाल लिया। जिसके बाद आज सुबह से ही पुलिस के आलाधिकारी और अन्य पुलिसकर्मी मामले पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। पुलिस पहरे में शांति बरकरार हैं। पुलिस के अनुसार प्रदेश के धौलपुर बांसवाड़ा,चित्तोड़गढ़,प्रतापगढ़,करौली,डूंगरपुर और भरतपुर जिलें से हिंसा की खबर आई हैं।
धौलपुर में आज फिर हुई फायरिंग
धौलपुर पंचायत समिति की मड़आ भाऊ ग्राम पंचायत के गांव जगरिया पुरा में जीते हुए प्रत्याशी की ओर से हारे हुए प्रत्याशी को उलाहना देने पर हुई कहासुनी के बाद हारने वाले पक्ष ने फायरिंग कर दी। जिससे तीन लोगों के गोली लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। थानाधिकारी आशुतोष चारण ने बताया कि चुनाव में हारा हुआ पक्ष और जीता हुआ पक्ष एक जगह था। इसी दौरान हार जीत को लेकर विवाद शुरू हो गया। जिसमें हारे हुए पक्ष की ओर से उलाहना देने पर फायरिंग कर दी जिसमें अनुप,अनिल और संदीप को गोली लग गई। जिन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया हैं। हालांकि पुलिस मामले की तलाश में जुटी हुई हैं।
भरतपुर में हुई फायरिंग
भरतपुर में शनिवार को जीत के जश्न में दो पक्ष आपस में भिड़ पड़े। मामला बढ़ने के बाद एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। इससे वहां दहशत फैल गई। दुकानें बंद कर दी गई और लोगों ने पथराव कर दिया, जिससे वहां तनाव पैदा हो गया। इसी तरह कैथवाड़ा कस्बे में फायरिंग हुई। जहां भी हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने जीते हुए प्रत्याशी के समर्थकों के साथ मारपीट कर दी। दोनों तरफ से झगड़ा बढ़ता गया और फिर एक पक्ष ने फायरिंग कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो