scriptफीस को लेकर फसाद जारी | Controversy continues over fees | Patrika News

फीस को लेकर फसाद जारी

locationजयपुरPublished: Oct 20, 2021 05:55:10 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

Controversy continues over fees-जगतपुरा स्थित जयश्री पेड़ीवाल ग्लोबल स्कूल में लंबे इंतजार के बाद भी जब अभिभावक स्कूल प्रिंसिपल के नहीं मिल पाए तो उन्होंने रामनगरिया थाने में स्कूल और प्रिंसिपल के खिलाफ परिवाद दर्ज करवा दिया।

फीस को लेकर फसाद जारी

फीस को लेकर फसाद जारी


अभिभावकों ने करवाया परिवाद दर्ज

जयपुर। निजी स्कूलों की फीस को लेकर गतिरोध बरकरार है। ताजा मामला जगतपुरा स्थित जयश्री पेड़ीवाल ग्लोबल स्कूल से जुड़ा है, जहां लंबे इंतजार के बाद भी जब अभिभावक स्कूल प्रिंसिपल के नहीं मिल पाए तो उन्होंने रामनगरिया थाने में स्कूल और प्रिंसिपल के खिलाफ परिवाद दर्ज करवा दिया।
बुधवार को जगतपुरा स्थित जयश्री पेड़ीवाल ग्लोबल स्कूल के अभिभावक स्कूल मैनेजमेंट से मिलने पहुंचे तो मुख्य गेट पर गार्ड ने अभिभावकों के साथ ना केवल बदसलूकी की बल्कि धक्कामुक्की करते हुए गेट से बाहर करने का प्रयास किया। जिसके बाद अभिभावक आक्रोशित हो गए और हंगामा खड़ा हो गया। इस दौरान अभिभावकों ने स्कूल की ओर से भेजे गए नोटिस दिखाए जिसके बाद उन्हें अंदर आने दिया गया। इसी बीच स्कूल प्रशासन की सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। इस दौरान संयुक्त अभिभावक संघ प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक जैन बिट्टू, जयपुर जिला अध्यक्ष युवराज हसीजा, राजेंद्र भवसार, यश जैसवानी, अरविंद कालरा, अभिषेक अग्रवाल, निशांत अग्रवाल, गगन वैद, भानु जाधव सहित अन्य अभिभावक मौके पर मौजूद थे। अभिभावक यश जैसवानी ने बताया कि स्कूल ने फीस को लेकर नोटिस भेजे थे जिसमें स्पष्ट लिखा था कि अभिभावक स्कूल आकर बात कर सकते हैं। इसके बाद ही हम स्कूल आए थे। अभिभावकों ने आरोप लगाया कि स्कूल मनमाने तरीके से नोटिस भेज रहा है । बच्चों की पढ़ाई रोक दी गई है। हम इसी मुद्दे को लेकर स्कूल आए थे लेकिन प्रिंसिपल ने अभिभावकों से मुलाकात नहीं की। दो घंटा इंतजार करने के बाद भी स्कूल में अभिभावकों की बात नहीं सुनी गई तो उन्होंने रामनगरिया थाने में स्कूल और प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो