scriptControversy over bar bill .. later fierce sabotage | जयपुर के बड़े Beer Bar में अचानक हो गया बड़ा कांड.... पुलिस दौड़ी | Patrika News

जयपुर के बड़े Beer Bar में अचानक हो गया बड़ा कांड.... पुलिस दौड़ी

इन फुटेज के आधार पर अब पूरे घटनाक्रमा की जांच की जा रही है। जितेन्द्र ने जिस नामजद व्यक्ति के बारे में बताया है वह अक्सर बार में आता है और वहां पर शराब पीता है।

जयपुर

Updated: December 22, 2021 12:16:08 pm

जयपुर
बीयर बार में लिंकर पीने के बाद आए बिल को लेकर इतना विवाद हुआ कि पांच से छह लोगों ने बार में भयंकर तोड़फोड़ कर दी। जब तक बार मालिक ने पुलिस को सूचना तब तक तोड़फोड़ करने के बाद आरोपी वहां से भाग गए। बाद में पुलिस पहुंची। मुकदमा दर्ज कराने वाले जितेन्द्र सिंह के अनुसार पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब नौ बजे दो लोग बार में लिकर पी रहे थे। उनके जाने से पहले एक स्टाफ ने बिल मांग लिया और बिल की स्लीप उनको दे दी।
Beer Bar
लेकिन दोनो की बिल को लेकर स्टाफ से कहासुनी हो गई। इस कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया। लेकिन दोनो की बिल को लेकर स्टाफ से कहासुनी हो गई। इस कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया। उस समय तो तो दोनो वहां से चले गए लेकिन कुछ ही देर में चार पांच अन्य के साथ बार में आए और तोड़फोड़ कर दी। स्टाफ ने उनको रोका चाहा तो स्टाफ को भी पीटा गया। बाद में पुलिस के आने से पहले तोड़फोड़ करने वाले फरार हो गए।
अब चित्रकूट पुलिस सीसी कैमरों के आधार पर तोड़फोड़ करने वालों को तलाश रही है। बार मालिक जितेन्द्र ने एक नामजद आरोपी समेत कई अन्य पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना स्थल के सीसी कैमरों की फुटेज मांगी हैं। इन फुटेज के आधार पर अब पूरे घटनाक्रमा की जांच की जा रही है। जितेन्द्र ने जिस नामजद व्यक्ति के बारे में बताया है वह अक्सर बार में आता है और वहां पर शराब पीता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.