scriptदीक्षांत समारोह की डिग्रियों का अनुमोदन | convocation#Jagadguru Ramanandacharya Rajasthan Sanskrit University | Patrika News

दीक्षांत समारोह की डिग्रियों का अनुमोदन

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2021 11:10:43 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

Jagadguru Ramanandacharya Rajasthan Sanskrit University में गुरुवार को कार्य परिषद की विशेष बैठक हुई।


संस्कृत विश्वविद्यालय में हुई सिंडीकेट बैठक

जगद्गुरु रामानंदाचार्य राजस्थान संस्कृत विश्‍वविद्यालय में गुरुवार को कार्य परिषद की विशेष बैठक हुई। कुलपति डॉ. अनुला मौर्य की अध्यक्षता में हुई बैठक में जनवरी में होने वाले विश्वविद्यालय के चतुर्थ दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों को वितरित की जाने वाली डिग्रियों का सर्वसम्मति से अनुमोदन किया गया। कुलसचिव रंजीता गौतम ने बताया कि ये डिग्रियां शैक्षणिक वर्ष 2019 और 2020 की हैं। बैठक में संस्कृत शिक्षा निदेशक डॉ. दीरघराम रामस्नेही, राज्य सरकार प्रतिनिधि प्रो. रामकिशोर शास्त्री और शिक्षक प्रतिनिधि डॉ. कैलाश शर्मा सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
हरिदेव जोशी विश्वविद्यालय में भर्ती शुरू होगी, रोस्टर रजिस्टर पर आपत्तियां माँगीं

हरिदेव जोशी पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय, जयपुर में शैक्षणिक पदों की भर्ती प्रक्रिया शुरू होने जा रही है। इसके लिए राज्य सरकार के परिपत्र के अनुरूप प्रोफेसर, लाइब्रेरियन, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर एवं असिस्टेंट लाइब्रेरियन के पदों के लिए तैयार किए गए ऑपरेशन रोस्टर रजिस्टर एवं आरक्षण के प्रावधान विश्वविद्यालय की वैबसाइट पर प्रकाशित कर दिए गए हैं। विश्वविद्यालय ने इन प्रावधानों पर आपत्तियाँ आमंत्रित की हैं, जिन्हें दिनांक 28 नवम्बर 2021 तक कुलसचिव को ई-मेल से registrar@hju.ac.in पर दर्ज कराया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो