scriptकुकिंग पसंद करने वाले दोस्त को दें ये गिफ्ट | Gift for friend | Patrika News

कुकिंग पसंद करने वाले दोस्त को दें ये गिफ्ट

locationजयपुरPublished: Dec 17, 2020 04:24:57 pm

Submitted by:

Kiran Kaur

गिफ्ट के लिए बेकिंग स्टील खरीद सकते हैं। इससे ब्रेड या पिज्जा बनाना आसान हो जाता है।

कुकिंग पसंद करने वाले दोस्त को दें ये गिफ्ट

कुकिंग पसंद करने वाले दोस्त को दें ये गिफ्ट

आपके साथी या दोस्त को कुकिंग करने का शौक है। आपको लगता है कि उनके पास लगभग हर चीज है लेकिन कुछ उत्पाद ऐसे भी हैं जिन्हें उपहार में देकर उनके चेहरे पर मुस्कान लाई जा सकती है।
गिफ्ट के लिए बेकिंग स्टील खरीद सकते हैं। इससे ब्रेड या पिज्जा बनाना आसान हो जाता है। इसे पिज्जा स्टील भी कहते हैं। इससे पिज्जा का क्रस्ट क्रिस्पी बनता है। आपके दोस्त को कुकीज बनाने का शौक है तो उन्हें कुकीज स्टैंप भी गिफ्ट कर सकते हैं। इसे कस्टमाइज कराते हुए तैयार किया जा सकता है और यह गिफ्ट आपके साथी या दोस्त को जरूर पसंद आएगा। इंस्टेंट पॉट भी एक विकल्प हो सकता है। यह एक मल्टीफंक्शनल प्रेशर कुकर होता है जिसमें कई प्रकार के पकवान बनाए जा सकते हैं। कोरोना के इस दौर में लोग ज्यादातर चीजें घर पर ही बना रहे हैं। ऐसे में आउटडोर पिज्जा ओवेन दोस्त के काफी काम आएगा। पोर्टेबल ओवेन की मदद से वे आसानी से पिज्जा को तैयार कर पाएंगे और घर वालों के साथ बातचीत भी होती रहेगी।
टोस्टर, कॉफी मेकर: कई कंपनियां अपने उत्पादों को अब इस प्रकार से डिजाइन करती हैं कि दो अलग-अलग चीजों का कॉम्बिनेशन बने। इसके लिए आप दोस्त को टोस्टर और कॉफी मेकर का सेट गिफ्ट कर सकते हैं।
कुकवेयर सेट : कुकिंग के लिए अलग-अलग साइज के कुकवेयर सेट गिफ्ट कर सकते हैं। जरूरत के हिसाब से इन्हें प्रयोग किया जा सकता है। अब इनके साथ स्पेशल स्टैंड भी आते हैं, जो किचन में रखे होने पर खूबसूरत लगते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो