scriptवेडिंग्स में गर्ल्‍स का कूल अंदाज | Cool Style of Traditional Brides | Patrika News
जयपुर

वेडिंग्स में गर्ल्‍स का कूल अंदाज

शहर की गर्ल्‍स आउटफिट्स के साथ एक्सेसरीज में कर रही हैं एक्सपेरिमेंट

जयपुरMay 17, 2018 / 03:52 am

Aryan Sharma

Jaipur
जयपुर . इंडियन ब्राइडल स्टाइल में इन दिनों काफी एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहे हैं। खासकर वो एसेसरीज कैरी की जा रही हैं, जिन्हें एथनिक वियर के साथ आसानी से देखा नहीं जाता था। लेकिन इन दिनों गर्ल्‍स न सिर्फ साड़ी व लहंगे जैसे ट्रेडिशनल वियर पर स्पोर्ट्स शूज पहनना पसंद कर रही हैं, बल्कि ऐसे आई वियर भी प्रिफर कर रही हैं, जो उन्हें कूल लुक देता है।
बोल्ड लुक को प्रिफरेंस
वेडिंग हो या फिर फैमिली फंक्शन, कुछ अलग दिखने की चाह में आउटफिट्स के साथ एक्सेसरीज का काफी अलग यूज हो रहा है। पिंकसिटी की गर्ल्‍स के मुताबिक, यह उन्हें बोल्ड और यूनीक लुक देता है, जो उनकी पर्सनैलिटी को भी बढ़ाता है। पिछले दिनों शहर में हुई एक वेडिंग में दुल्हन की फ्रेंड्स और सिस्टर्स ने लहंगे के साथ ग्लासेज पहने हुए थे। इसी तरह के एक्सपेरिमेंट इन दिनों शहर की कई वेडिंग्स में देखने को मिल रहे हैं।
सेलेब्रिटीज से हैं इंस्पायर्ड
हाल ही बॉलीवुड अभिनेत्री और फैशन आइकन सोनम कपूर की वेडिंग में उनकी बहन रिया कपूर ने भी लहंगे के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने थे। इसी तरह बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कई बार साड़ी पर स्पोर्ट्स शूज पहने नजर आ चुकी हैं। हाल ही दुल्हन बनीं शहर की शिल्पा चौधरी भी कंगना रनौत से काफी इंस्पायर्ड हैं।
यही नहीं, शहर की गर्ल्‍स में इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स के शादी और पार्टी में कैरी किए गए आउटफिट्स और उनके साथ पहनी गई एक्सेसरीज को कॉपी करने का चलन बहुत अधिक है। साथ ही कुछ गर्ल्‍स तो ऐसी हैं, जो अपने ही अंदाज में एक्सपेरिमेंट करने में जुटी हुई हैं।
कम्फर्टेबल
गर्ल्‍स के मुताबिक लहंगे व साड़ी पर शूज कम्फर्टेबल रहते हैं। कई बार हील्स काफी अनकम्फर्टेबल लगते हैं। वहीं, दूसरी ओर ट्रेडिशनल वियर पर ग्लासेज पर्सनैलिटी को निखारते हैं।

Home / Jaipur / वेडिंग्स में गर्ल्‍स का कूल अंदाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो