scriptकूलर चोरों ने थाने में मांगी स्मैक, नहीं देने पर सिर फोड़ने की दे डाली धमकी | Cooler thieves asked for smack in the police station, threatened to br | Patrika News

कूलर चोरों ने थाने में मांगी स्मैक, नहीं देने पर सिर फोड़ने की दे डाली धमकी

locationजयपुरPublished: Jul 21, 2021 10:08:36 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

नशे के लिए करते थे चोरी

कूलर चोरों ने थाने में मांगी स्मैक, नहीं देने पर सिर फोड़ने की दे डाली धमकी

कूलर चोरों ने थाने में मांगी स्मैक, नहीं देने पर सिर फोड़ने की दे डाली धमकी

कूलर चुराने के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाशों ने हवालात में जमकर हंगामा मचाया। स्मैक की मांग करने वाले इन बदमाशों को पुलिस ने शांत करने की कोशिश की तो उन्होंने अपना सिर फोड़ने की धमकी देनी शुरु कर दी। पुलिस ने समझाइश की तो नहीं माने। इसके बाद पुलिस को हवालात के बाहर अतिरिक्त जाप्ता लगाना पड़ा। रामगंज थाना पुलिस ने दुकान से कूलर चोरी करने के मामले में तीन बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि नशे के पैसे नहीं होने पर चोरी की वारदात करते थे। आरोपी चोरी की बाइक से वारदात को अंजाम देते थे।
पुलिस के मुताबिक इस संबंध में लुहारो का खुर्रा रामगंज निवासी रईसुद्दीन ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि उसकी घाटगेट में दुकान हैं। लोहारों के खुर्रा के बरामदे में कूलर रखे थे। बुधवार को उसने बरामदों के बाहर रखे कूलरों को चैक किया तो तीन कूलर गायब मिले। इस पर थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मीठी कोठी का रास्ता निवासी निजामुद्दीन (18), सिराजुद्दीन (20) और मोहसीन (19) को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के तीन कूलर बरामद कर लिए। पुलिस ने उनके कब्जे से बाइक भी जब्त की हैं।
नशे के लिए करते थे चोरी
पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे के लिए पैसे नहीं मिलन पर चोरी की वारदात करते थे। चोरी का सामान बाइक पर रखकर औने पौने दामों में बेच देते थे और जो भी पैसे उनसे मिलते उससे वह नशे का सामान खरीद लेते थे।
स्मैक के लिए हवालात में हंगामा
गिरफ्तार आरोपी हवालात में हंगाम करने लगे कहां अब हमसे रहा नहीं जाता, हम अपना सिर फोड़ लेंगे। वरना हमें स्मैक पिलाओ। पुलिस ने समझाइश की और अतिरिक्त जाप्ता निगरानी में लगाना पड़ा। इस प्रकार के नशेड़ी गिरफ्तार होने पर पुलिस अभिरक्षा में पुलिस के लिए सिर दर्द बन जाते है। नशा नहीं मिलने पर जान भी जा सकती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो