उप नेता प्रतिपक्ष ने की मुख्यमत्री से बात, सरकार के प्रयासों को सराहा

कोरोना वायरस

Vikas Jain

26 Mar 2020, 07:28 PM IST

जयपुर। प्रदेश में कोरोना वायरस के प्रसार के बीच भाजपा नेताओं की ओर से लगातार मुख्यमंत्री और राज्य सरकार के प्रयासों पर सराहना के बयान सामने आ रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के बाद अब उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ जारी जंग में वे राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना करते हैं।

राठौड़ ने मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी पर चिंता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और
चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से फोन पर बातचीत की है। उपनेता प्रतिपक्ष ने गहलोत और शर्मा से कहा कि राजस्थान में कोरोना से पॉजिटिव मरीजों की संख्या में प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है, ऐसी विकट परिस्थिति में कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में भारतीय जनता पार्टी राज्य सरकार के साथ मजबूती से खड़ी हैं।
उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में आमजन को इस महामारी की चपेट में आने से बचाना सर्वोच्च प्राथमिकता है और सरकार इस महामारी को रोकने के लिए जो भी आवश्यक व सख्त कदम हो तत्काल रूप से उठाएं, उसमें विपक्ष पूरा सहयोग करेगा। उपनेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कोरोना वायरस के सुरक्षात्मक उपायों व सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के बारे में नागरिकों को जागरूक कर रहे हैं और जरूरत पड़ने पर आपात सेवाएं देने को बिल्कुल तैयार हैं।

BJP
Vikas Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned