scriptCorona : Bihar के दिहाड़ी श्रमिकों को पहुंचाई सहायता | Corona Bihar Labour District Collectorate Jaipur Food | Patrika News
जयपुर

Corona : Bihar के दिहाड़ी श्रमिकों को पहुंचाई सहायता

— जिला प्रशासन जयपुर के वॉर रूम में सूचना मिलने पर पहुंचाई राशन सामग्री

जयपुरApr 04, 2020 / 09:39 pm

surendra kumar samariya

Corona : Bihar के दिहाड़ी श्रमिकों को पहुंचाई सहायता

Corona : Bihar के दिहाड़ी श्रमिकों को पहुंचाई सहायता

लॉकडाउन ( corona lockdown ) के बाद लोगों के घरों में राशन सामग्री खत्म होने लगी थी। हमारा परिवार भी सोच रहा था कि कैसे भोजन मिलेगा। इसके लिए जिला कलेक्ट्रेट ( district collectorate jaipur ) तक समस्या की सूचना पहुंचाई। इसके बाद जिला प्रशासन ने सहायता कर किसी को भी भूखा सोने नहीं दिया। यह कहना है कि बिहार के मोहम्मद जमालुद्दीन का।
जयपुर में रह रहे बिहार के 45 श्रमिक रोजगार के लिए लाए थे। सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में परिवार के साथ जीवन यापन करने लगे। इसी दौरान कोरोना महामारी संक्रमण को रोकने के लिए हुए लॉकडाउन में फंस गए। इसकी सूचना वॉर रुम में मिली तो अतिरिक्त जिला कलेक्टर चतुर्थ अशोक कुमार के निर्देश पर राशन पहुंचाई गई। उपखंड अधिकारी (उत्तर) ओम प्रभा ने मोहम्मद जमालुद्दीन और अन्य श्रमिको एवं उसके परिवारो को 5 किलो आटा, तेल, नमक, मिर्च मसाले के पैकेटस की व्यवस्था की।
अतिरिक्त जिला कलक्टर डाॅ. अशोक कुमार (चतुर्थ) ने कहा है कि जिला प्रशासन की कोशिश है कि कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहें। इसके लिए जैसे ही सूचना मिलती है, तुरंत सहायता पहुंचाई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो