scriptअलवर जिले में मिले अब तक के सबसे ज्यादा मरीज, देखिए ऐसा क्या हुआ | Corona : Corona Bomb Exploded in Alwar, see what Happened | Patrika News

अलवर जिले में मिले अब तक के सबसे ज्यादा मरीज, देखिए ऐसा क्या हुआ

locationजयपुरPublished: Jun 08, 2020 12:39:43 pm

Submitted by:

Anil Chauchan

Corona : जयपुर . प्रदेश में हर रोज नया जिले में Corona बम फूट रहा है। सोमवार को Alwar में एक साथ काफी तादात में कोरोना के मरीज सामने आए। अलवर में पहली बार 58 मरीजों में एक साथ कोरोना की पुष्टि हुई। इसी के साथ अलवर में Corona Positive मरीजों की संख्या 141 हो गई है। हालांकि अलवर में अभी तक कोरोना से कोई मौत दर्ज नहीं हुई।

Corona

अलवर जिले में कोरोना 58 कोरोना पॉजिटिव आए, जानिए किस-किस क्षेत्र और गांव से मिले संक्रमित मरीज

Corona : जयपुर . प्रदेश में हर रोज नया जिले में कोरोना ( Corona ) बम फूट रहा है। सोमवार को अलवर (Alwar) में एक साथ काफी तादात में कोरोना के मरीज सामने आए। अलवर में पहली बार 58 मरीजों में एक साथ कोरोना की पुष्टि हुई। इसी के साथ अलवर में कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) मरीजों की संख्या 141 हो गई है। हालांकि अलवर में अभी तक कोरोना से कोई मौत दर्ज नहीं हुई।
प्रदेश में जितने नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं उनकी तुलना मेें ठीक होने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। सोमवार को कुल 97 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई वहीं 60 मरीजों को प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी भी मिल गई। प्रदेश में कोरोना से सोमवार को भरतपुर में एक मौत दर्ज की गई। इसी के साथ प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 241 तक पहुंच गया है। प्रदेश में मरीजों की जांच का आंकड़ा भी 5 लाख के पार चला गया है।
पॉजिटिव मरीजों का गणित —:
जानकारी के अनुसार अलवर में 58, बांसवाड़ा में 3, बांरा में 1, भरतपुर में 4, बूंदी में 2, डूंगरपुर में 6, जयपुर में 4, झालावाड़ में 2, कोटा में 12, पाली में 2 तथा सिरोही में 3 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है।
यहां हुई कोरोना से मौत —:
प्रदेश में कोरोना से सोमवार को भरतपुर में एक मौत दर्ज की गई है।
————————————
हाल ए राजस्थान
कुल सैंपल — 506784
नेगेटिव — 497233
जांच रिपोर्ट बाकी — 4952
कुल पॉजिटिव — 10696
मरीजों की मौत — 241
पॉजिटिव से नेगेटिव — 7814
अब तक डिस्चार्ज — 7450
एक्टिव मरीज — 2641
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो