scriptराजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 19 हजार के पार, जानिए आज कहां मिले सबसे अधिक संक्रमित | Corona : Corona Positive Cases in Rajasthan Exceed 19 Thousand | Patrika News

राजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 19 हजार के पार, जानिए आज कहां मिले सबसे अधिक संक्रमित

locationजयपुरPublished: Jul 03, 2020 09:12:41 pm

Submitted by:

Anil Chauchan

Corona : जयपुर . प्रदेश में Corona के शुक्रवार को काफी संख्या में नए मरीज सामने आए। मरीजों के स्वस्थ्य होकर घर जाने का सिलसिला भी जारी है। शुक्रवार को 390 New Corona Positive Patients सामने आए वहीं 10 मरीजों की कोरोना से मौत भी दर्ज की गई। प्रदेश में Corona Positive मरीजों का आंकड़ा भी 19 हजार के पार चला गया है।

Corona Update

Covid-19

Corona : जयपुर . प्रदेश में कोरोना ( Corona ) के शुक्रवार को काफी संख्या में नए मरीज सामने आए। मरीजों के स्वस्थ्य होकर घर जाने का सिलसिला भी जारी है। शुक्रवार को 390 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज ( New Corona Positive Patients ) सामने आए वहीं 10 मरीजों की कोरोना से मौत भी दर्ज की गई। प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) मरीजों का आंकड़ा भी 19 हजार के पार चला गया है। वहीं जोधपुर में शुक्रवार को सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव सामने आए। उधर राजस्थान के अंदर जयपुर कोरोना की राजधानी बन गया है।

प्रदेश में हर रोज कोरोना के नए मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। प्रशासन के लिए यह चिंता का विषय है, लेकिन कोरोना मरीजों के ठीक होने की रफ्तार भी काफी ठीक है। शुक्रवा को सबसे ज्यादा मरीज जोधपुर व जयपुर में सामने आए। जोधपुर में 57 मरीज सामने आए जब कि कोरोना से ठीक होकर घर जाने वालों की संख्या 53 थी। इसी तरह जयपुर में 51 नए मरीज आए तो वहीं 34 मरीज कोरोना से ठीक होकर घर चले गए।
पॉजिटिव मरीजों का गणित
जोधपुर में 57, जयपुर में 51, अजमेर में 21, अलवर में 4, बाड़मेर में 2, भरतपुर में 34, भीलवाड़ा में 1, बीकानेर में 28, चूरू में 3, दौसा में 20, हनुमानगढ़ में 7, झुंझुनूं में 3, करौली में 1, कोटा में 32, नागौर में 13, प्रतापगढ़ 32, राजसमंद में 7, सवाईमाधोपुर में 2, सीकर में 30, सिरोही 24, टोंक में 1, उदयपुर में 17 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं।
यहां हुई कोरोना से मौत
प्रदेश में कोरोना से धौलपुर में 3, अजमेर में 1, भरतपुर में 1, बीकानेर में 1, डूंगरपुर में 1, सिरोही में 2 तथा अन्य राज्य से आकर उपचार करा रहे एक व्यक्ति की मौत दर्ज की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो