मुख्यमंत्री खुद प्रचार में व्यस्त रहे और अब इस तरह के बयान दे रहे हैं-पूनियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गहलोत पूरे समय चुनाव प्रचार करते रहे और जब चुनाव प्रचार बंद हो गया तो ये बयान दे रहे हैं।

By: Umesh Sharma

Published: 16 Apr 2021, 05:57 PM IST

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गहलोत पूरे समय चुनाव प्रचार करते रहे और जब चुनाव प्रचार बंद हो गया तो ये बयान दे रहे हैं। इनकी कथनी और करनी में अंतर हमेशा दिखाई देता है। इनके कई मंत्री और विधायक जयपुर से लेकर प्रदेश के विभिन्न जिलों में बड़ी रैलियां कर कोविड गाइडलाइन का खुलेआम उल्लंघन कर चुके हैं, ऐसे में मुख्यमंत्री ने गाइडलाइन की पालना क्यों नहीं करवाई ?

पूनियां ने कहा कि अशोक गहलोत प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, वे बताएं कि उन्हें किसने कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करवाने से रोका था। उन्होंने स्वयं कई बार प्रोटोकॉल तोड़ा और अब बयान देकर अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रहे हैं। वे बताएं कि राजस्थान उपचुनाव की नामांकन रैलियों से लेकर असम चुनाव में क्या उन्होंने रैलियों को सम्बोधित नहीं किया ? या फिर वर्चुअली सम्बोधित किया ? पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री एवं उनकी सरकार के मंत्री प्रदेश की जनता को भगवान भरोसे छोड़कर चुनाव प्रचार में व्यस्त रहे और जब कोरोना पीक पर था, उस समय भी कोरोना प्रबंधन पर ध्यान देने के बजाय मुख्यमंत्री जयपुर से लेकर जैसलमेर तक होटलों में विधायकों की बाडे़बंदी करने में व्यस्त रहे और अपनी सरकार की विफलताओं को छुपाने के लिए हर बार ठीकरा केन्द्र सरकार पर फोड़ते हैं।

पूनियां ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में प्रदेश में रेमेडिसिवर इंजेक्शन की आपूर्ति सहित जरूरी चिकित्सकीय संसाधन की उपलब्धता सुनिश्चित करने पर मुख्यमंत्री को विशेष ध्यान देने की जरूरत है। हम सभी को एकजुट होकर कोरोना से लड़ाई लड़ने में प्रतिबद्धता दिखाने की आवश्यकता है। भाजपा राजस्थान के सभी कार्यकर्ता कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सामाजिक कार्यकर्ता की तरह राज्य सरकार के साथ खड़े हैं।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned