मंत्री की अपील : दुर्गाष्टमी या रामनवमी पर बच्चियों को एकत्र न करें, बेघर बच्चियों को करवाएं भोजन

चिकित्सा मंत्री ने कहा है कि कोरोना के दौर के बीच दुर्गाष्टमी और रामनवमी पर प्रदेशवासी यदि बेसहारा, बेघर और जरूरतमंद बच्चियों को खाना बांटेंगे तो यह सही मायने में समाजसेवा

By: pushpendra shekhawat

Published: 31 Mar 2020, 08:04 PM IST

विकास जैन / जयपुर। चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा है कि कोरोना जैसी महामारी के दौर के बीच आगामी दुर्गाष्टमी और रामनवमी पर प्रदेशवासी यदि बेसहारा, बेघर और जरूरतमंद बच्चियों को खाना बांटेंगे तो यह सही मायने में समाजसेवा होगी।

शर्मा ने प्रदेशवासियों से अपील की कि कोरोना जैसे महामारी के दौर में बच्चियों को बुलाकर, इकट्ठा कर या बैठाकर खाना खिलाना किसी भी हालत में उचित नहीं होगा। इससे संक्रमण फैलने की आशंका काफी हद तक बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद बेटियों को भोजन के पैकेट पहुंचाएंगे तो उनको भी भरपेट भोजन मिल सकेगा और आपके जरिए समाज की सेवा भी हो सकेगी।

चिकित्सा मंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोरोना को रोकने के लिए सभी धर्मगुरुओं के साथ बैठक हुई थी। उसी का परिणाम यह रहा कि धार्मिक स्थलों पर आमजन की आवाजाही बंद हो गई। त्योहारों और उत्सवों पर हमने खुद पर नियंत्रण किया। यहां तक कि 30 मार्च को राजस्थान दिवस पर पहली बार कोई समारोह आयोजित नहीं किया गया।

Corona virus
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned