scriptपॉश इलाके के पंप हाउस में मंडराया कोरोना का खतरा | corona effect in phed jaipur | Patrika News

पॉश इलाके के पंप हाउस में मंडराया कोरोना का खतरा

locationजयपुरPublished: Jul 29, 2020 11:40:32 am

Submitted by:

anand yadav

सिविल लाइन्स सब डिवीजन पंप हाउस में जलदायकर्मी कोरोना पॉजीटिव पंप हाउस में तैनात कर्मचारियों में मचा हड़कंपबुधवार को पंप हाउस के अन्य कर्मचारियों की होगी स्वास्थ्य जांच

जयपुर। शहर के सबसे पॉश इलाके के जलदाय विभाग के पंप हाउस में कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया। पंप हाउस का पंप चालक मंगलवार को जांच में कोरोना पॉजीटिव मिलने अन्य कर्मचारियों में भय व्याप्त हो गया। आनन फानन में विभाग ने पंप हाउस में तैनात कर्मचारियों को हटाकर दो पंप चालकों को पंप संचालन के लिए तैनात किया है।
जानकारी के अनुसार सिविल लाइन्स स्थित जलदाय विभाग के पेयजल वितरण केंद्र पंप हाउस में कार्यरत पंप चालक स्वास्थ्य जांच में कोरोना पॉजीटिव पाया गया। पंप हाउस में जैसे ही यह खबर पहुंची तो उक्त पंप चालक के साथ कार्यरत अन्य कर्मचारियों में भय व्याप्त हो गया। कार्यालय में सब डिवीजन के मीटर रीडर और अन्य कर्मचारियों की भी आवाजाही रहती है। ऐसे में अब विभाग ने दो अन्य पंप चालकों को पेयजल वितरण कार्य के लिए ड्यूटी पर लगाया है। इसके अलावा बुधवार को अन्य कर्मचारियों के स्वास्थ्य जांच की बात भी विभाग के अधिकारियों ने कही है।
पंप हाउस में कार्यरत कर्मचारियों का कहना है कि कार्य स्थल पर विभाग की ओर से सेनीटाइजर व फेस मास्क आदि सुरक्षा उपकरणों की कमी है। वहीं कार्यालय में बाहरी लोगों की भी आवाजाही लगातार बढ़ रही है। ऐसे में संक्रमण का खतरा हरदम बना रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो