जयपुर का परकोटा फिर हुआ सील, शहर के दस थाना इलाकों में लगाना पड़ा कोरोना कर्फ्यू

कोरोना वायरस से शहर में एक बार फिर कई इलाकों को किया सील, रामगंज, सुभाषचौक इलाके में कई जगहों पर लगा कर्फ्यू

By: pushpendra shekhawat

Published: 02 Jun 2020, 09:16 PM IST

देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। कोरोना वायरस से शहर में एक बार फिर कई इलाकों को सील किया गया है। रामगंज, सुभाषचौक इलाके में कई जगहों पर कर्फ्यू लगा है।

रामगंज इलाके में एमएसबी के रास्ते से बाबू भाई गुजराती वाली गली, कन्नू कबाडी के आगे चौक, हनुमान मंदिर मेहरों का रास्ता, कोठी कोलियान में बुरहान मंजिल, गंगा माता मंदिर के पीछे, पहाड़गंज सरकारी स्कूल के पास से सना ऑटो पार्ट्स, पीलू का चौक, तोपखाना में मकान नंबर 2272 के पीछे वाली गली, भिस्तियों की छोटी मस्जिद, मकान नंबर 3545 के पीछे वाली गली, बंजारा बस्ती में मीठी कोठी का रास्ता, रणजीत खां के मकान, जगन्नाथ शाह में पतंग वालों का चौराहा, मोमीनान मस्जिद, बालाजी की कोठी व घाटगेट में भिस्तियों की बड़ी मस्जिद तक कर्फ्यू लगाया है।


सुभाष चौक इलाके में गंगापोल गेट से उत्तर की तरफ जाने वाली गली, लवाण का घेर, बारियों का बाग, बांदरी का नासिक, हाठ की टूटी, मुंशीरामदास जी का रास्ता व दर्जियों के रास्ते वाली गली में भी कर्फ्यू लगाया।


कोतवाली इलाके में कल्याण जी के रास्ते में घास वालों की गली, नींदड राव जी का रास्ता, जमजम मंजिल के चिन्हित स्थानों पर कर्फ्यू लगाया।


शहर के बाहरी इलाकों में जालूपुरा में मीरजी का बाग की अंतिम गली, खोह नागोरियान में शंकर वाटिका, रामनगरिया में चन्द्रगुप्त नगर, जवाहर नगर में दिल्ली बाइपास स्थित मुकेश नगर, तुंगा में राजपुरा पातलवास, ज्योति नगर में अम्बेडकर नगर, मुरलीपुरा में नानू नगर ग्रीन विहार विस्तार व मुरलीपुरा स्कीम ए ब्लॉक में कर्फ्यू लगाया गया है।

यहां हटाया कर्फ्यू
वहीं मानसरोवर के हिरापथ, आमेर के हांडीपुरा मस्जिद कट और खोड़ो की ढाणी अजबगढ से कर्फ्यू हटा लिया गया।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned