scriptकोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं, सीएम ने वीसी में कलक्टर व एसपी को लगाई फटकार | Corona guideline and social distancing not cm ashok gehlot angry news | Patrika News

कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं, सीएम ने वीसी में कलक्टर व एसपी को लगाई फटकार

locationजयपुरPublished: Mar 23, 2021 09:04:27 pm

पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक हरिसिंह महुवा की मूर्ति अनावरण समारोह में तीन मंत्री भी शामिल, सैंकड़ों लोग पास-पास बैठे देख सीएम नाराज, कलक्टर-एसपी को फटकार, गहलोत ने कहा कि आपकी मौजूदगी में ये सब हो रहा है, इसलिए कोरोना फैल रहा

a8.jpg
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक हरिसिंह महुवा की मूर्ति अनावरण समारोह के दौरान तीन मंत्रियों सहित दौसा कलक्टर एवं एसपी की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग की अव्हेलना पर खासे नाराज हुए।

मुख्यमंत्री ने अपने निवास से मंगलवार को वीसी के जरिए महुवा की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम में जैसे ही सैंकड़ों लोगों को पास-पास बैठे देखा, तो उन्होंने कलक्टर पीयुष समारिया एवं एसपी अनिल कुमार बेनीवाल से कहा कि आपने लोग बुला लिए। आपकी मौजूदगी में सभी पास-पास बैठे हैं, इसलिए कोरोना फैल रहा है। दौसा के खेड़ला बुजुर्ग गांव स्थित कार्यक्रम स्थल पर उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा, महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश और खेल मंत्री अशोक चांदना भी मौजूद थे।
मुख्यमंत्री के इतना बोलते ही तीनों मंत्री और कलक्टर व एसपी सकपका गए। मुख्यमंत्री अनावरण कार्यक्रम में अपने सम्बोधन के दौरान कहा कि लोग पास-पास बैठे हैं, जबकि कलक्टर-एसपी की जिम्मेदारी है कि वे आप लोगों को दूर-दूर बैठाते।
सोशल डिस्टेंसिंग रखवाने की जिम्मेदारी आप दोनों की है। यह हालात तब हैं, जब कलक्टर और एसपी दोनों इस कार्यक्रम में हैं। तभी तो कोराना फैल रहा है। गहलोत ने कहा, कोरोना वापस आने लगा है। गांवों में असर नहीं है, लेकिन शहरों में इसका जबरदस्त असर है। कोरोना का दूसरी लहर शुरू हो गई है। ये चिंता का विषय है। उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग मास्क पहनें, साबुन से हाथ धोएं, सामाजिक दूरी बनाकर रखें, खुद और परिवार को बचाएं। मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री ने महुवा को उप तहसील बनाने और हरिसिंह महुवा के नाम से खेल स्टेडियम बनाने की घोषणा की।
सरकारों को जिद नहीं करनी चाहिए

मुख्यमंत्री ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि जनता जिद कर सकती है, लेकिन सरकारों को जिद नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान चार महीनों से धरने पर बैठे हैं और केंद्र सरकार जिद पर अड़ी है। धरने को दौरान 200 से ज्यादा किसान मारे जा चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो