scriptपुलिस थानों पर कोरोना का हमला, एक ही बदमाश ने दो थानों को करवा दिया खाली | corona in police stations in Rajasthan | Patrika News

पुलिस थानों पर कोरोना का हमला, एक ही बदमाश ने दो थानों को करवा दिया खाली

locationजयपुरPublished: Jul 03, 2020 11:04:34 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

corona in police stations in Rajasthan… चोरी के मामले में गिरफ्तार एक ही चोर ने दो थानों की पुलिस का हाल खराब कर दिया। चोरी के आरोप में पहले तो सदर थाना पुलिस ने इस आरोपी को पकड़ा था और बाद में उसे किसी मामले में लवाण थाना पुलिस को भी सौंप लिया गया।


जयपुर, दौसा
कोरोना का असर कम होने की जगह बढ़ता ही जा रहा है। अब असर थानों तक भी पहुंचने लग गया गया है वह भी एक ही दिन में कई थाने एक साथ। चौबीस घंटे में दो जिलों के तीन पुलिस थानों में लाए गए बदमाशों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दर्जनों पुलिसवालों को क्वारेंटीन किया गया है और थाना परिसर को सेनेटाइजर से धोया गया है। दौसा और बीकानेर जिले में नए बदमाश पॉजिटिव आए हैं
। बीकाने के नया शहर थाना इलाका पुलिस ने मामूली झगड़े के बाद शांति भंग करने की धारा में एक युवक को थाने में बंद किया था। उसे जल्द ही थाने से छोड़ा भी जाना था। हांलाकि मामला सिर्फ 151 यानि शांति भंग करने की धारा का था उसके बाद भी पुलिस ने आरोपी युवक का नियमानुसार टेस्ट कराया। पता चला कि वह पॉजिटिव है। उसके बाद एक दर्जन से ज्यादा पुलिसवालों को क्वारेंटीन कर दिया गया। जिस घर में वह झगड़ा कर रहा था उसके सदस्यों की जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है।
उधर दौसा जिले में चोरी के मामले में गिरफ्तार एक ही चोर ने दो थानों की पुलिस का हाल खराब कर दिया। चोरी के आरोप में पहले तो सदर थाना पुलिस ने इस आरोपी को पकड़ा था और बाद में उसे किसी मामले में लवाण थाना पुलिस को भी सौंप लिया गया। वह दौसा जिले के 17 पॉजिटिव मरीजों की लिस्ट में शामिल था। अब दोनो ही थानों की पुलिस जो उसके संपर्क में आई है उनको क्वोंरटीन किया जा रहा है। थानों को सेनेटाइजर से धोया जा रहा है। तीन महीने के दौरान इस तरह के दर्जनों मामले सामने आ चुके हैं। एक दिन पहले ही उदयपुर में गोवर्धन विलास थाने के पुलिसकर्मियों को क्वारेंटीन किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो