script

Corona Update In Rajasthan: आज फिर प्रदेश में मिला कोरोना संक्रमित

locationजयपुरPublished: Oct 20, 2021 07:42:48 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

Corona Update In Rajasthan:
एक नया कोरोना पॉजिटिव मिला राज्य मेंधौलपुर जिले में दर्ज किया गया संक्रमितइससे पहले कल कोई नया मरीज नहीं मिला थाएक्टिव केस राज्य में 38 हुए

Corona infected found in the state again today

Corona infected found in the state again today

Corona Update In Rajasthan:

प्रदेश में एक दिन की राहत के बाद बुधवार को फिर कोरोना का नया मरीज दर्ज किया गया। एक दिन पहले मंगलवार को राज्य में कोई नया मरीज नहीं मिला था। जबकि आज एक जिले में संक्रमित मिला है। धौलपुर में एक नया मरीज दर्ज किया गया है। वहीं पिछले 24 घंटों में सिर्फ 1 मरीज ही रिकवर किया गया है। आज एक्टिव केस स्थिर ही रहे। मंगलवार की तरह बुधवार को भी एक्टिव केस की संख्या 38 ही रही। सर्वाधिक एक्टिव केस जयपुर में हैं। अभी राज्य के दस जिलों में एक्टिव केस बने हुए हैं।
यहां हैं एक्टिव केस
जयपुर में 12, अजमेर 7, बीकानेर 7, उदयपुर 3, जोधपुर 2, सवाईमाधोपुर 2, धौलपुर 2, हनुमानगढ़, झालावाड़ और पाली में एक-एक एक्टिव केस रहा है।

जयपुर में नहीं मिला मरीज
जयपुर जिले के लिए राहत की खबर है कि लगातार दूसरे दिन भी यहां पर कोई नया कोरोना मरीज नहीं मिला है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार के बाद बुधवार को भी जयपुर जिले में नए मरीजों की संख्या शून्य ही रही। वहीं यहां पर एक्टिव केस भी पिछले दिनों की तुलना में बहुत कम हो गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो