scriptअहमदाबाद से चार्टर प्लेन के जरिए इलाज के लिए जयपुर पहुंचा कोरोना संक्रमित | Corona infected to reach Jaipur for treatment from Ahmedabad | Patrika News

अहमदाबाद से चार्टर प्लेन के जरिए इलाज के लिए जयपुर पहुंचा कोरोना संक्रमित

locationजयपुरPublished: Apr 16, 2021 07:22:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कोरोना संक्रमण के बीच शुक्रवार दोपहर को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अहमदाबाद से चार्टर्ड विमान के जरिए कोरोना संक्रमित यात्री जयपुर पहुंचा।

Corona infected to reach Jaipur for treatment from Ahmedabad

कोरोना संक्रमण के बीच शुक्रवार दोपहर को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अहमदाबाद से चार्टर्ड विमान के जरिए कोरोना संक्रमित यात्री जयपुर पहुंचा।

जयपुर। कोरोना संक्रमण के बीच शुक्रवार दोपहर को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अहमदाबाद से चार्टर विमान के जरिए कोरोना संक्रमित यात्री जयपुर पहुंचा। सूत्रों के मुताबिक कोरोना संक्रमित इस यात्री को जयपुर इलाज के लिए लाया गया। तुरंत यात्री को एंबुलेंस के जरिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका उपचार जारी है।
जानकारी के मुताबिक यह विमान दोपहर 1.35 बजे जयपुर पहुंचा था। तबीयत ज्यादा खराब होने पर यात्री को तुरंत पास ही स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद में अस्पताल में पलंग उपलब्ध नहीं होने पर यात्री को जयपुर लाया गया। मरीज की तबीयत नासाज बताई जा रही है। यहां मरीज आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। यहां डॉक्टरों की देखरेख में मरीज का इलाज चल रहा है। अस्पताल में जनता कॉलोनी जयपुर का पता दर्ज करवाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो