Corona Interlock : आटा सप्लाई की आड़ में पिकअप में मजदूरों को छिपाकर ले जाते पकड़ा

लॉक डाउन के चलते इमरजेंसी में आटा सप्लाई के लिए पास बनवाकर एक वाहन चालक लोगों को लाने ले जाने का काम करते पकड़ा, पुलिस ने 68 तथाकथित समाजसेवा के नाम पर पास बनवाने वाले वाहन भी जब्त किए थे

 

By: pushpendra shekhawat

Published: 30 Mar 2020, 10:24 PM IST

मुकेश शर्मा / जयपुर। देशभर में लॉक डाउन के चलते इमरजेंसी में आटा सप्लाई के लिए पास बनवाकर एक वाहन चालक लोगों को लाने ले जाने का काम करते पकड़ा गया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने बताया कि दो दिन पहले भी पुलिस ने समाज सेवा के नाम पर वाहनों का पास बनवाकर शहर में घूमने 68 तथाकथित समाज सेवकों के वाहन जब्त किए थे। तथाकथित समाज सेवक बेसहारा लोगों को भोजन बांटने के नाम पर पास बनवा लिए। जबकि किसी ने भी भोजन नहीं बांटा और पास से शहर में इधर-उधर वाहन दौड़ा रहे थे।

वहीं आटा सप्लाई का पास बनवाकर पिकअप चालक सोमवार को कानोता से मध्यप्रदेश जाने के लिए वाहन में मजदूरों को भरकर ट्रांसपोर्ट नगर तक ले आया। यहां रोटरी क्लब चौराहा पर नाकाबंदी में पिकअप चेकिंग में रोका गया। शक होने पर पिकअप को खुलवाया गया तो उसमें 15 मजदूर बैठे थे। बाद में सभी मजदूरों को वापस कानोता छुड़वाया गया और उनके ठेकेदार को रहने और भोजन देने के लिए पाबंद भी किया।

पास का गलत उपयोग करने पर मुकदमा

अतिरिक्त पुलिस कमिश्रर लांबा ने बताया कि कोई भी व्यक्ति पास का गलत उपयोग करते पकड़ा गया तो उसका वाहन जब्त होगा। साथ में उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned