scriptजनता पर जुर्माना, खुद ने नहीं की गाइडलाइन की पालना | CORONA JAIPUR MUNICIPAL CORPORATION GUIDELINE NOT MAINTAINE | Patrika News

जनता पर जुर्माना, खुद ने नहीं की गाइडलाइन की पालना

locationजयपुरPublished: Jul 08, 2020 07:28:18 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

कोविड—19 (COVID-19) के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन (COVID-19 Government guideline) की पालना नहीं करने वालों से नगर निगम (Jaipur Municipal Corporation) अधिकारी जुर्माना वसूल रहे है, जबकि खुद निगम अफसर सरकार की गाडइ लाइन की ही पालना नहीं कर रहे है।

जनता पर जुर्माना, खुद ने नहीं की गाइडलाइन की पालना

जनता पर जुर्माना, खुद ने नहीं की गाइडलाइन की पालना

जनता पर जुर्माना, खुद ने नहीं की गाइडलाइन की पालना

जयपुर। कोविड—19 (COVID-19) के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन (COVID-19 Government guideline) की पालना नहीं करने वालों से नगर निगम (Jaipur Municipal Corporation) अधिकारी जुर्माना वसूल रहे है, जबकि खुद निगम अफसर सरकार की गाडइ लाइन की ही पालना नहीं कर रहे है। नगर निगम जयपुर ग्रेटर के नवनियुक्त आयुक्त दिनेश कुमार यादव के कार्यभार संभालने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की गई। बडी बात यह भी है कि निवर्तमान आयुक्त वियजपाल सिंह कार्यभार संभलाने के दौरान मास्क तक नहीं लगाया।
निवर्तमान आयुक्त विजयपाल सिंह ने नवनियुक्त आयुक्त दिनेश कुमार यादव को कार्यभार संभलवाया। इसके बाद ईसी हाॅल में आयोजित बैठक में निगम अधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा। वहीं आयुक्त के चैम्बर में स्वागत सत्कार के लिए बडी संख्या में निगम कार्मिक एकत्र हुए। नगर निगम जयपुर ग्रेटर के नवनियुक्त आयुक्त व प्राधिकारी दिनेश कुमार यादव ने बुधवार को कार्यभार संभाला। निवर्तमान आयुक्त विजयपाल सिंह ने नवनियुक्त आयुक्त दिनेश कुमार यादव को पदभार ग्रहण करवाया। इसके बाद ईसी हाॅल में आयोजित बैठक में अतिरिक्त आयुक्त अरूण गर्ग ने पाॅवर पाइन्ट प्रजेंटेशन के माध्यम से निगम की कार्यप्रणाली के बारे में बताया। इस दौरान सभी उपायुक्त और राजस्व अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो